NDTV Khabar

असम में पीट-पीटकर दो युवकों की हत्या के मामले में एक और गिरफ्तार

असम के कार्बी आंगलांग जिले में पिछले सप्ताह दो युवकों की पीट - पीटकर हत्या किये जाने के सिलसिले में एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
असम में पीट-पीटकर दो युवकों की हत्या के मामले में एक और गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो

गुवाहाटी:

असम के कार्बी आंगलांग जिले में पिछले सप्ताह दो युवकों की पीट - पीटकर हत्या किये जाने के सिलसिले में एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. इसके साथ ही इस मामले में गिरफ्तार लोगों की संख्या बढ़कर 31 हो गई है. असम पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि उस व्यक्ति की पहचान ओकॉन डेमरी के तौर पर की गई है. उसे आठ जून को दो लोगों की पीट-पीटकर हत्या किये जाने के मामले में कथित संलिप्तता के लिये आज गिरफ्तार किया गया. 

यह भी पढ़ें: असम में पीट-पीटकर हत्या का मामला: 16 लोग गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर कड़ी नजर

टिप्पणियां

इस मामले में 31 लोगों को गिरफ्तार करने के अतिरिक्त पिछले छह दिनों में सोशल मीडिया पर घृणा फैलाने वाले संदेश और अफवाह फैलाने के लिये 35 लोगों को हिरासत में लिया गया है. गत आठ जून को दो दोस्तों नीलोत्पल दास और अभिजीत नाथ की कार्बी आंगलांग जिले में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी.


VIDEO: बच्चा चोरी के शक में पीट-पीट कर हत्या के मामले में मुख्य आरोपी गिरफ़्तार
इससे पहले असम के कार्बी आंगलांग जिले में दो लोगों की पीट-पीटकर हत्या के सिलसिले में 16 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. जबकि पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी को सोशल मीडिया के माध्यम से अफवाह फैलाने वालों पर नजर रखने की जिम्मेदारी दी गई थी.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement