NDTV Khabar

असम में बाढ़ की स्थिति गंभीर, राजनाथ ने CM को हर संभव सहायता का आश्वासन दिया

असम में बाढ़ की स्थिति भी गंभीर बनी हुई है. केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने राज्य के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल को केंद्र की तरफ से हर संभव सहायता देने का आश्वासन दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
असम में बाढ़ की स्थिति गंभीर, राजनाथ ने CM को हर संभव सहायता का आश्वासन दिया

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. असम में बाढ़ की स्थिति गंभीर
  2. राजनाथ ने CM को हर संभव सहायता का आश्वासन दिया
  3. बाढ़ से अब तक 32 लोगों की जान जा चुकी है
गुवाहाटी: असम में बाढ़ की स्थिति भी गंभीर बनी हुई है. केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने राज्य के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल को केंद्र की तरफ से हर संभव सहायता देने का आश्वासन दिया. इस भयावह बाढ़ से इन पांच जिलों के 63,000 से ज्यादा लोग अभी भी प्रभावित है. मौसम विभाग ने आने वाले दिनों में और अधिक बारिश होने का पूर्वानुमान जताया है. बाढ़ से अब तक 32 लोगों की जान जा चुकी है. 

यह भी पढ़ें: अमित शाह ने असम की सोशल मीडिया टीम को लगाई फटकार

टिप्पणियां
हालांकि, बाढ़ से किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. नयी दिल्ली में गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने बताया कि गृह मंत्री ने फोन पर सोनोवाल से बातचीत की और राज्य में बाढ़ की स्थिति का जायजा लिया. अधिकारी ने बताया कि सिहं ने मुख्यमंत्री को बताया कि बाढ़ की स्थिति पर काबू पाने के लिए असम और अन्य पूर्वोत्तर राज्यों को हरसंभव सहायता मुहैया करायी जाएगी.

VIDEO: असम में बच्चा चोरी के शक में दो लोगों की पीट पीटकर हत्या
पिछले साल भी असम में बाढ़ से लगभग साढ़े तीन लाख से ज्यादा लोग प्रभावित हुए थे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement