मेघालय सरकार ने अगले सप्ताह से रेस्तरां, सैलून दोबारा खोलने की अुनमति दी

मेघालय के उप मुख्यमंत्री प्रिस्टोन टाइनसॉन्ग ने कहा कि राज्य सरकार ने अगले सप्ताह से रेस्तरां, ब्यूटी पार्लर, सैलून और नाई की दुकानें दोबारा खोलने की अनुमति देने का निर्णय किया है.

मेघालय सरकार ने अगले सप्ताह से रेस्तरां, सैलून दोबारा खोलने की अुनमति दी

प्रतीकात्मक.

खास बातें

  • मेघालय के उप मुख्यमंत्री प्रिस्टोन टाइनसॉन्ग ने दी जानकारी
  • रेस्तरां, ब्यूटी पार्लर, सैलून और नाई की दुकानें दोबारा खोलने का निर्णय
  • स्वास्थ्य विभाग और जिला अधिकारी इस संबंध में दिशा-निर्देश जारी करेंगे
शिलॉन्ग:

मेघालय के उप मुख्यमंत्री प्रिस्टोन टाइनसॉन्ग ने कहा कि राज्य सरकार ने अगले सप्ताह से रेस्तरां, ब्यूटी पार्लर, सैलून और नाई की दुकानें दोबारा खोलने की अनुमति देने का निर्णय किया है. उन्होंने बुधवार को कहा कि स्वास्थ्य विभाग और जिला अधिकारी इस संबंध में दिशा-निर्देश जारी करेंगे. उन्होंने पत्रकारों से कहा कि समीक्षा बैठक में रेस्तरां, ब्यूटी पार्लर, सैलून और नाई की दुकानों को 22 जून से दोबारा खोलने का निर्णय किया गया है. मुख्य सचिव एम. एस. राव ने एक आदेश में सभी उपायुक्तों से यह सुनिश्चित करने को कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा जारी किए गए स्वास्थ्य संबंधी सभी प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन हो.

मुख्य सचिव एम. एस. राव ने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग के पास सभी व्यावसायिक संस्थान हालांकि अभी अगले आदेश तक बंद ही रहेंगे. राज्य में अभी COVID-19 के 14 मरीजों का इलाज चल रहा है और 28 लोग पूरी तरह ठीक हो चुके हैं. वहीं एक व्यक्ति की इससे जान गई है.

वहीं देश में कोरोनावायरस (COVID-19) के मामलों में लगातार बढ़ोतरी खतरे की घंटी बनी हुई है. देश में कोरोना मरीजों को आंकड़ा 3.5 लाख के पार पहुंच गया है, जबकि अभी तक भारत में इस वायरस के चलते होने वाली मौत का आंकड़ा 12,000 को पार कर गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा गुरुवार सुबह जारी आंकड़ों के अनुसार, भारत में कोरोनावायरस से संक्रमितों की संख्या 3,66,946 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 12,881 नए मामले सामने आए हैं और 334 लोगों की मौत हुई है.  



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com