ओलिंपिक 2020 प्रसारक ने 'हम होंगे कामयाब' Video के साथ किया एक साल के काउंटडाउन का आगाज

ओलिंपिक 2020 प्रसारक ने 'हम होंगे कामयाब' Video के साथ किया एक साल के काउंटडाउन का आगाज

हम होंगे कामयाब वीडियो की एक तस्वीर

खास बातें

  • टोक्यो ओलिंपिक खेलों में साल से भी कम का समय बचा
  • भारतीय युवाओं को प्रेरित करेगा यह वीडियो
  • हम होंगे कायमाब एक दिन...!
नई दिल्ली:

अगले साल जापान में खेले जाने वाले ओलिंपिक खेलों के आधिकाकिर प्रसाकर सोनी पिक्चर्स स्पोर्ट्स नेटवर्क (SPSN) इस प्रतिष्ठिथ खेल स्पर्धा के लिए अपना प्रचार-प्रसार अभियान शुरू कर दिया है. और इस अभियान का नाम है, "हम होंगे कामयाब". आधिकारिक प्रसार ने अपना यह अभियान ओलिंपिक खेलों के एक साल काउंटडाउन के आगाज के तहत किया है. अभियान के तहत अगले साल खेल शुरू होने तक सोनी चैनल ओलिंपिक से जुड़े 'शो' की सीरीज का प्रसारण करेगा. इस सीरीज में चैनल भारतीय दर्शकों को अपने चहेते खिलाड़ियों और ओलिंपिक स्पर्धाओं से जोड़ने के तहत भारत केंद्रित शो दिखाएगा. 

यह भी पढ़ें: सिनसिनाटी ओपन से कोर्ट पर वापसी कर सकते हैं टेनिस स्टार एंडी मरे

निश्चित ही, "हम होंगे कामयाब" वह आवाज है, जो हमारे खिलाड़ियों के लिए एक बहुत ही मजबूत राष्ट्रीय गौरव का भाव तो जागृत करता ही है, साथ ही टोक्यो 2020 खेलों के लिए हमारे खिलाड़ियों के समर्थन के लिए भी देशवासियों को एकजुट करता है. चैनल का यह प्रेरित करने वाले अभियान का एक उद्देश्य दुनिया की सबसे बड़ी खेल प्रतियोगिता के लिए खिलाड़ियों को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए भी प्रेरित करना है. 

यह भी पढ़ें:  Badminton: थाईलैंड ओपन में सात्विक साईराज-अश्विनी पोनप्पा की जोड़ी ने किया बड़ा उलटफेर

प्रचार-प्रसार के इस वीडियो में युवा एथलीटों को ट्रेनिंग करते हुए दिखाया गया है, जो अपने वास्तविक जीवन और पिछले ओलिंपिक खेलों के नायकों से प्रेरित हैं. वीडियो में मशहूर गीत 'हम होंगे कामयाब' को एक नए अंदाज में परोसा गया है. गीत के पीछे बैकग्राउंड में पूरे देश की भावना को भी शब्दों के जरिए पिरोया गया है, जो धुन के साथ-साथ गूंजता रहता है-'हिंदुस्तान देख रहा है एक ही ख्वाब, हम होंगे कामयाब'

VIDEO:  काफी दिन पहले एनडीटीवी ने भारतीय पुरुष व महिला हॉकी कप्तानों से बात की थी. 

अब जब ओलिंपिक खेल शुरू होने में 365 दिनों से कभी कम का समय बाकी रह गया है, तो प्रसारण के लिए खास कार्यक्रम तैयार हैं. वहीं, सोनी के अलावा शोर प्रत्येक शुक्रवार को आठ बजे सोनी टेन वन पर भी प्रसारित होगा. 


 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com