NDTV Khabar

बिहार में बड़ी मात्रा में शराब बरामद, 2 तस्कर गिरफ्तार

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार में बड़ी मात्रा में शराब बरामद, 2 तस्कर गिरफ्तार

फाइल फोटो

पटना: बिहार के गया और मुजफ्फरपुर जिले में अलग-अलग जगहों से पुलिस ने भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की. इस मामले में दो तस्करों को गिरफ्तार भी किया गया. मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट थाना क्षेत्र से शनिवार तड़के पुलिस ने भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर दुबौली पंचायत भवन परिसर में एक ट्रक से उतार कर अन्य वाहनों पर लादी जा रही 286 कॉर्टन विदेशी शराब जब्त कर ली गई. इस दौरान पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया और एक ट्रक एवं छह चार पहिया वाहनों को भी जब्त कर लिया. गिरफ्तार तस्करों की पहचान इसी जिले के हथौड़ी थाना क्षेत्र के निवासी सुशील महतो और रौशन महतो के रूप में हुई है.

छापेमारी के दौरान अन्य शराब तस्कर फरार हो गए, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है. बरामद शराब विभिन्न ब्रांडों की हैं, जो हरियाणा निर्मित हैं. उधर, गया रेलवे स्टेशन पर जनशताब्दी एक्सप्रेस की एक बोगी से 62 बोतल विदेशी शराब बरामद की गई.

टिप्पणियां
गया रेलवे पुलिस थाना के प्रभारी सुशील कुमार ने बताया कि शुक्रवार की रात रांची-पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस की एक बोगी से लावारिस हालत में सात अलग-अलग बैगों में रखी 62 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की गई. इस मामले में किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है. उल्लेखनीय है कि बिहार में इसी साल अप्रैल महीने से शराब पर पूर्ण प्रतिबंध लगाया गया है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement