महाराष्ट्र में बुलढाणा के कबाड़ के कारोबारी के पास मिली 4 करोड़ की नकदी

महाराष्ट्र में बुलढाणा के कबाड़ के कारोबारी के पास मिली 4 करोड़ की नकदी

मुंबई:

महाराष्ट्र के बुलढाणा ज़िले में एक कबाड़ का कारोबारी के पास से 4 करोड़ रुपये की नकदी बरामद की गई है. बुलढाणा जिले के मलकापुर के इस कारोबारी पर करोड़ों का कैश मध्यप्रदेश के बुरहानपुर ले जाने का आरोप है.

पुलिस को महाराष्ट्र- मध्यप्रदेश सीमा पर चेकिंग के दौरान कार में से चार करोड़ रुपये की रकम नगद में मिली. पुलिस के मुताबिक कार नंबर MH 28 AN 2153 के साथ उसने आरोपी शब्बीर हुसैन को मध्यप्रदेश की सीमा पर पकड़ा.

आरोपी को बुरहानपुर पुलिस ने पूछताछ के लिये हिरासत में ले लिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी चार करोड़ की नकदी बुरहानपुर के एक व्यापारी को देने जा रहा था. जांच के बाद पता लगेगा कि रुपयों को लाने का असली मकसद क्या था.

पुलिस अधीक्षक संजीव बाविस्कर ने कहा कि अंतरोली फाटे पर वरना कार मलकापुर से आ रही थी, जिसमें आरोपी शब्बीर हुसैन अपने परिवार के साथ बैठे थे. पूछने पर उन्होंने बताया कि उनके पास बैग में 50 लाख रुपये हैं. उन्हें थाना लाया गया, वरिष्ठ अधिकारियों को खबर की गई.

जांच करने पर पता लगा कि तीन सूटकेस में हज़ार-हजार की कुल चार करोड़ की रकम है. पुलिस धारा 102 के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों से पूछताछ कर रही है. आरोपियों का कहना है कि वो जियारत करने जा रहे थे. पुलिस बरामद रकम आयकर विभाग को सौंपकर आगे की जांच में जुट गई है.

(बुलढाणा से संजय जाधव के इनपुट के साथ)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com