होटल में प्याज सप्लाई करने जा रहा था रिक्शेवाला, तभी बाइक पर आए दो बदमाश, और फिर...

रिक्शेवाला यमुना महेवा मंडी स्थित उनकी और उनके पडोस की दुकान की सब्जियां लेकर जाता है. वह रविवार को गोलघर स्थित एक होटल में छह बोरियां प्याज देने जा रहा था कि अचानक दो लोग मोटरसाइकिल से आए और वे 50 किलो प्याज का एक बोरा लूट ले गए.

होटल में प्याज सप्लाई करने जा रहा था रिक्शेवाला, तभी बाइक पर आए दो बदमाश, और फिर...

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • गोरखपुर जिले में एक रिक्शेवाले से 50 किलो प्याज की लूट
  • पुलिस ने सोमवार को बताया कि यह घटना रविवार दोपहर की है
  • रिक्शेवाला एक होटल में प्याज पहुंचाने जा रहा था
गोरखपुर:

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक रिक्शेवाले से 50 किलो प्याज लूटने की घटना सामने आई है. पुलिस ने सोमवार को बताया कि यह घटना रविवार दोपहर की है. रिक्शेवाला एक होटल में प्याज पहुंचाने जा रहा था. प्याज विक्रेता फिरोज अहमद राइन ने बताया कि रिक्शेवाला यमुना महेवा मंडी स्थित उनकी और उनके पडोस की दुकान की सब्जियां लेकर जाता है. वह रविवार को गोलघर स्थित एक होटल में छह बोरियां (एक बोरी में 50 किलो प्याज होता है) प्याज देने जा रहा था कि अचानक दो लोग मोटरसाइकिल से आए और वे 50 किलो प्याज का एक बोरा लूट ले गए.

120 रुपए किलो वाली महंगी प्याज ने बिगाड़ा 'इंदौरी पोहे' का स्वाद, नींबू-मूली ने ली जगह तो...

वहीं कोतवाली क्षेत्राधिकारी वी पी सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया लगता है कि यह घटना संदिग्ध है. राइन ने हालांकि पुलिस को लिखित शिकायत दी है. पुलिस अधीक्षक (नगर) कौस्तुभ ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज देख रही है और जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

नया मोबाइल फोन खरीदो और पाओ एक किलो प्याज मुफ्त... ऑफर देते ही दुकान में लग गई लाइन

बता दें, देश के कई हिस्सों में प्याज 200 रुपये किलो तक पहुंच गया है. प्याज की कीमत में इतनी तेजी और इतनी ज्यादा बढ़ोतरी हो गई है कि हाल-फिलहाल इसके कम होने की कोई उम्मीद नजर नहीं आ रही है. प्याज की अचानक बढ़ी इन बेतहाशा कीमतों के बाद से ही कई जगहों से प्याज के लूटे जाने की खबरें आ रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: नहीं थम रहा प्याज की बढ़ती कीमत का ग्राफ



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)