मध्यप्रदेश : टीकमगढ़ में ट्रक और जीप की टक्कर में 8 लोगों की मौत, 10 घायल

मध्यप्रदेश : टीकमगढ़ में ट्रक और जीप की टक्कर में 8 लोगों की मौत, 10 घायल

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  • जीप में सवार 18 में से 8 लोगों की मौत हो गई, सभी की उम्र 18-30 साल है।
  • दो महिलाओं और दो बच्चों समेत 10 लोग घायल हुए हैं।
  • घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया, पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
टीकमगढ़:

मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिला मुख्यालय से 18 किलोमीटर दूर झांसी-टीकमगढ़ मार्ग पर शुक्रवार सुबह बरमाताल गांव के पास एक जीप और ट्रक में भिड़ंत हो गई, जिससे जीप में सवार आठ लोगों की मौत हो गई। हादसे में दो महिलाओं और दो बच्चों सहित 10 अन्य यात्री घायल हो गए।

दिगोड़ा पुलिस थाने के प्रभारी वहीद खान ने ‘भाषा’ को बताया कि जीप में कुल 18 लोग सवार थे और जीप झांसी से टीकमगढ़ की ओर जा रही थी। सुबह लगभग पांच बजे बरमाताल गांव के मोड़ पास जीप सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई जिससे जीप में सवार आठ लोगों की मौत हो गई और दो महिलाओं तथा दो बच्चों सहित 10 अन्य लोग घायल हो गए ।

उन्होंने बताया कि मृतकों में टीकमगढ़ निवासी जीप चालक राजू उर्फ किशन पाल सिंह, प्रकाश राय, प्रकाश वंशकार, हरि, कल्लू जोशी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई तथा छतरपुर के रहने वाले भागचंद आदिवासी और रामचरण आदिवासी ने उपचार के दौरान जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया।

खान ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि हादसे में मारे गए सभी लोग 19 से 30 वर्ष के आयु समूह के थे । मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजन को सौंप दिए गए हैं। पुलिस अधीक्षक नीमिश अग्रवाल ने कहा कि जीप के परमिट आदि दस्तावेजों की जांच कराई जाएगी।

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com