छेड़खानी की शिकायत करने जा रही नाबालिग को किया निर्वस्त्र, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने कथित तौर पर लड़की के कपड़े फाड़ दिए और जब उसके पिता इसका विरोध करने के लिए आगे आए तो आरोपियों ने उनकी भी पिटाई कर दी. दोनों आरोपी सोमवार को गिरफ्तार कर लिए गए.

छेड़खानी की शिकायत करने जा रही नाबालिग को किया निर्वस्त्र, आरोपी गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • पिछले कई दिनों से लड़की को परेशान कर रहे थे आरोपी
  • शिकायत न करने की पहले ही दे चुके थे धमकी
  • शिकायत करने जाने के दौरान दिया वारदात को अंजाम
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिला में 17 साल की नाबालिग लड़की को सड़क पर अर्धनग्न करने की एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. पीड़ित लड़की रविवार को जब अपनी भाभी व अपने पिता के साथ जिले के चौरी चौरा इलाके के पुलिस थाने में इन आरोपियों के खिलाफ छेड़खानी की शिकायत दर्ज करवाने जा रही थी, तभी रास्ते में इन दो आरोपी भाइयों ने इस जघन्य घटना को अंजाम दिया. पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने कथित तौर पर लड़की के कपड़े फाड़ दिए और जब उसके पिता इसका विरोध करने के लिए आगे आए तो आरोपियों ने उनकी भी पिटाई कर दी. दोनों आरोपी सोमवार को गिरफ्तार कर लिए गए.

CAA के खिलाफ यूपी के मऊ में हिंसक प्रदर्शन: भीड़ ने की थाना फूंकने की कोशिश

पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि दो भाई गौतम और मुकेश उसका पीछा किया करते थे और भद्दी टिप्पणियां करते थे. लड़की के परिवार ने जब इसकी सूचना पुलिस को दी तो इन दो भाइयों को दोबारा ऐसा न करने की चेतावनी दी गई. हालांकि इन्होंने लड़की को परेशान करना जारी रखा, जिससे तंग आकर लड़की के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का फैसला किया.

हिंसा के बाद लखनऊ का नदवातुल उलामा यूनिवर्सिटी बंद

रविवार शाम जब लड़की अपनी भाभी और पिता के साथ चौरी चौरा पुलिस स्टेशन जा रही थी तभी दोनों आरोपियों ने रास्ते में उन्हें रोक लिया. चौरी चौरा की क्षेत्राधिकारी रचना मिश्रा ने कहा, "अभियुक्तों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं और पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: उन्नाव रेप मामला: कोर्ट ने कुलदीप सिंह सेंगर को दिया दोषी करार



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)