NDTV Khabar

ABVP कार्यकर्ताओं पर टीडीएस बार में तोड़फ़ोड़ का आरोप, केस दर्ज

तोड़फोड़ की तस्वीरें मॉल के सीसीटीवी कैमरों में क़ैद हुई हैं.

8 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ABVP कार्यकर्ताओं पर टीडीएस बार में तोड़फ़ोड़ का आरोप, केस दर्ज

पुलिस ने 12 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है...

रायपुर: छत्तीसगढ़ के भिलाई के नेहरू नगर स्थित सूर्यामॉल के टीडीएस पब बार में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं पर जमकर तोडफ़ोड़ करने का आरोप है. तोड़फोड़ की तस्वीरें मॉल के सीसीटीवी कैमरों में क़ैद हुई हैं.

कैमरे में क़ैद तस्वीरों में दिख रहा है कि कैसे विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता अपना गुस्सा बार की कुर्सियां, टेबल सहित महंगे क्रॉकरी पर निकाल रहे हैं. आरोप है कि कार्यकर्ता  देर रात 12 बजे बार में शराब पीने और डांस करने की जिद्द पर अड़े थे. लेकिन पब ने जब इनकार किया तो उन्होंने हंगामा खड़ा कर दिया. इस बीच बार में लगे सुरक्षा गार्डों से उनकी हाथपाई भी हुई जिसमें एबीवीपी के एक कार्यकर्ता को भी चोट लगी है जिसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गाया है.

पुलिस ने 12 आरोपियों के खिलाफ मारपीट,बलवा और लूट सहित धारा 327,452 का मामला दर्ज कर लिया है. एएसपी शशिमोहन ने कहा सूर्यामॉल के टीडीएस बार में प्रवेश को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हुआ, दोनों पक्षों में मारपीट हुई दोनों पक्षों के लोग घायल हुए पुलिस ने लड़कों की शिकायत पर बाऊंसर्स के खिलाफ, पब वालों की तरफ से लड़कों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.

वहीं पब के सुरक्षा गार्डो पर भी मामला दर्ज हुआ है. कोई चाहे किसी भी संगठन से जुड़ा हो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी. बार रात में 12.30 बजे तक खुला था. इस मामले में भी अलग से प्रकरण दर्ज कर लिया गया है.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement