Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मेरठ : मां-बेटी का अपहरण कर मां के साथ चलती कार में कथित गैंगरेप, एक आरोपी धरा गया

मेरठ : मां-बेटी का अपहरण कर मां के साथ चलती कार में कथित गैंगरेप, एक आरोपी धरा गया

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • प्रारंभिक छानबीन के आधार पर पुलिस घटना को पूरी तरह संदिग्ध बता रही है
  • पीड़ित महिला ने ही एक आरोपी को लोगों की मदद से पुलिस के हवाले किया
  • हाल में बुलंदशहर मां-बेटी रेप कांड ने कानून व्यस्था की पोल खोली थी
मेरठ:

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में कुछ लोगों ने एक महिला और उसकी नाबालिग बेटी को अगवा कर महिला के साथ चलती कार में कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया गया.

घटना के संबंध में पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने तीन नामजद समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को हिरासत में लिया है. हालांकि प्रारंभिक छानबीन के आधार पर पुलिस घटना को पूरी तरह संदिग्ध बता रही है.

पुलिस क्षेत्राधिकारी विनोद सिरोही ने शनिवार को पीड़ित महिला की शिकायत के हवाले से बताया कि थाना नौचंन्दी क्षेत्र निवासी 45 वषीय एक महिला अपनी 13 साल की बेटी के साथ शुक्रवार को तेजगढ़ी स्थित एक डॉक्टर के क्लीनिक पर जा रही थी. रास्ते में एक लग्जरी कार में सवार पांच लोगों ने उनसे किसी जगह का रास्ता पूछा और कार के अंदर खींच लिया.

सिरोही के अनुसार, आरोप है कि कार में सवार तीन लोगों ने महिला से सामूहिक बलात्कार कर उसे कचहरी के पास फेंका और फरार हो गए. महिला अपनी बेटी को तलाश कर ही रही थी कि उसे कचहरी में कार सवार लोगों में से एक व्यक्ति आस मोहम्मद निवासी किठौर दिख गया. महिला ने शोर मचाते हुए उसे लोगों की मदद से पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. कुछ ही देर बाद महिला की बेटी भी जेल चुंगी के पास से बरामद हो गई. बेटी का कहना था कि वह आरोपी आस मोहम्मद के कब्जे से छूटकर मां को तलाशती हुई जेल चुंगी पहुंची थी.

पुलिस क्षेत्राधिकारी के अनुसार पीड़ित महिला की शिकायत पर आस मौहम्मद, आसिफ, नईमुद्दीन तथा एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ नौचन्दी थाने में मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच की जा रही है. घटना की प्रांरभिक छानबीन के आधार पर पुलिस अधीक्षक नगर ओमप्रकाश ने बताया कि घटना पूरी तरह संदिग्ध है. बहरहाल, पुलिस घटना की जांच कर रही है.

 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)