बरेली : वाट्सऐप पर अपनी अश्लील फोटो देख छात्रा ने की खुदकुशी

बरेली : वाट्सऐप पर अपनी अश्लील फोटो देख छात्रा ने की खुदकुशी

प्रतीकात्मक तस्वीर

बरेली (यूपी):

वाट्सऐप पर अश्लील फोटो वायरल होने से परेशान छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसका शव पहली मंजिल पर बने कमरे के रोशनदान में दुपट्टे के सहारे लटका मिला। इस मामले में पड़ोसी बीटेक छात्र और मोबाइल की दुकान के मालिक समेत छह लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने की रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी छात्र फरार हैं और उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

पुलिस के मुताबिक, इज्जतनगर में मुड़िया अहमदनगर निवासी बीए थर्ड ईयर की छात्रा साहू रामस्वरूप कॉलेज में पढ़ती थी। छात्रा के पिता ने बताया कि 9 जुलाई को उनकी पत्नी और दोनों बच्चे दुर्गानगर गए थे। वहां से बेटी पड़ोस में रहने वाले बीटेक छात्र कुलदीपक शर्मा उर्फ सोनू के साथ बाइक से रात को घर लौटी थी।

आरोप है कि इससे पहले आरोपियों ने आइसक्रीम में कुछ नशीला पदार्थ खिला दिया था, जिस वजह से उनकी बेटी घर आते बेहोश हो गई। इसके बाद सोनू के छोटे भाई सुखदीपक शर्मा उर्फ शिवम ने बेहोश छात्रा के अश्लील फोटो खींचे। फोटो उसने दातागंज के रहने वाले अपने ममेरे भाई शेखर को दिए, जिसने फोटो देवेश को दिए।

देवेश के भाई कैलाश की मुड़िया अहमदनगर में मोबाइल की दुकान है। उसने फोटो कैलाश को दिए। इसके बाद फोटो वायरल हो गया। गुरुवार को छात्रा के भाई ने पड़ोस की दुकान पर बहन के नग्न फोटो देखे। उसने रो-रोकर घरवालों को बताया। इसके बाद छात्रा सोनू और शिवम के चाचा उमाकांत के पास गई और फोटो वापस कराने की मांग की। उन्होंने अभद्रता कर उसे भगा दिया, जिस पर शुक्रवार सुबह साढ़े सात बजे छात्रा ने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी।

डीआईजी आशुतोष कुमार ने बताया कि छह आरोपियों के खिलाफ छात्रा को आत्महत्या के लिए उकसाने की रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस उस मोबाइल की भी तलाश कर रही है, जिसके जरिये फोटो वाटसएप पर वायरल किए गए। इसमें आईटी एक्ट की भी धारा लगाई जाएगी। आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए हैं।

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com