कोरबा में पेड़ से कार टकराई, 3 की मौत, 2 बच्चे भी शामिल

कार सवार एक महिला की हालत गंभीर है.

कोरबा में पेड़ से कार टकराई, 3 की मौत, 2 बच्चे भी शामिल

कोरबा में पेड़ से कार टकराई, 3 की मौत, 2 बच्चे भी- प्रतीकात्मक फोटो

कोरबा:

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के रजगामार में शनिवार की रात हुए एक सड़क हादसे में एक परिवार के दो बच्चों सहित तीन लोगों की मौत हो गई. कार सवार एक महिला की हालत गंभीर है. पुलिस अधीक्षक डी. श्रवण कुमार ने रविवार को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि जिले के कुसमुंडा के रहने वाले रौशन राठौर अपनी पत्नी और दोनों बच्चों को लेकर भाईदूज मनाने ससुराल रजगामार गए थे.

पढ़ें : तमिलनाडु में पेड़ से टकराई कार, आठ छात्रों की मौत

उन्होंने कहा, "एचडीएफसी बैंक में काम करने वाले रौशन राठौर पत्नी लता, 5 वर्षीय अरुण और एक वर्ष की बच्ची राघवी के साथ रात लगभग 11 बजे ससुराल से कार में अपने घर कुसमुंडा के लिए निकले थे. वापसी के वक्त इंडोस्पंज आयरन के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक पेड़ से जा टकराई. किसी राहगीर ने रजगामार पुलिस को घटना की जानकारी दी."

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में सवार लोगों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक घटनास्थल पर ही दोनों बच्चों और पिता की मौत हो चुकी थी. बच्चों की मां लता राठौर की सांसें चल रही थीं. उन्हें इलाज  लिए तत्काल ट्रामा सेंटर पहुंचाया गया.

VIDEO_ मथुरा: इनोवा कार के नहर में गिरने से 10 लोगों की मौत


स्थानीय लोगों का कहना है कि जहां ये हादसा हुआ है, वहां सड़क की हालत काफी जर्जर है. इसी कारण वहां आए दिन हादसे होते रहते हैं. इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com