कैमरे में कैद : कोयम्बटूर में पैरासेलिंग करते शख्स की 60 मीटर की ऊंचाई से गिरकर मौत

कैमरे में कैद : कोयम्बटूर में पैरासेलिंग करते शख्स की 60 मीटर की ऊंचाई से गिरकर मौत

कोयम्बटूर:

तमिलनाडु के कोयंबटूर में रविवार को पैरासेलिंग (parasailing) करना शुरू करने के सिर्फ एक ही मिनट के भीतर 53-वर्षीय एक शख्स की लगभग 60 मीटर की ऊंचाई से गिरने के कारण मौत हो गई है.

CODISSIA ग्राउंड पर मौजूद लोगों द्वारा शूट किए गए वीडियो में दिख रहा है कि यह ग्लाइडर मलयेश्वर राव हवा में तिरछा उठते गए, और फिर अपने पैराशूट से बंधी बेल्ट के सहारे लटक गए, जो दरअसल पैराशूट से अलग हो गई थी. कुछ ही पल में वह नीचे आ गिरे. उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

----- ----- ----- ----- ----- -----
देखें हादसे का वीडियो
----- ----- ----- ----- ----- -----


यह हादसा इसलिए हुआ, क्योंकि इस खेल के आयोजक कथित रूप से मलयेश्वर राव की बेल्ट को पैराग्लाइडिंग के उपकरणों से ढंग से नहीं बांध पाए थे.

पुलिस ने बताया, "हम मामले की जांच कर रहे हैं... ऐसा लगता है, सेफ्टी के लिए लगाई जाने वाली बेल्ट या तो ग्लाइडर से बंध नहीं पाई थी, या अगर बंध गई थी, तो वह बाद में टूट गई..."

पुलिस इस एडवेंचर स्पोर्ट के आयोजक ग्लाइडर बाबू की तलाश कर रही है, जो उनके मुताबिक फरार हो चुका है.

चश्मदीद गवाहों ने पुलिस को बताया है कि घटनास्थल पर एम्बुलेंस तक उपलब्ध नहीं थी. पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि कहीं इस ईवेंट का आयोजन कोयम्बटूर मेडिकल कॉलेज की गोल्डन जुबली के उपलक्ष्य में तो नहीं किया गया था.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com