COVID-19: आगरा में कोरोनावायरस के मामले बढ़कर 455 हुए

बुधवार को एक पुलिसकर्मी के संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद उनके साथ के तीन अन्य सिपाहियों और करीबी लोगों को पृथक-वास केंद्र में भेज दिया गया है.

COVID-19: आगरा में कोरोनावायरस के मामले बढ़कर 455 हुए

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • आगरा में गुरुवार को कोरोना वायरस के 22 नए मामले सामने आए
  • शहर में कोरोना के मामलों की कुल संख्या बढ़कर 455 हो गई.
  • 14 लोगों की मौत हो चुकी है वहीं 98 मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं.
आगरा:

आगरा में गुरुवार को कोरोना वायरस के 22 नए मामले सामने आए जिससे यहां इनकी कुल संख्या बढ़कर 455 हो गई. इनमें से 14 लोगों की मौत हो चुकी है वहीं 98 मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं. स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि जो नए मामले सामने आए हैं वे नजदीकी व्यक्ति से संक्रमण का शिकार हुए हैं. बुधवार को एक पुलिसकर्मी के संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद उनके साथ के तीन अन्य सिपाहियों और करीबी लोगों को पृथक-वास केंद्र में भेज दिया गया है.  इस बीच आगरा के पूर्व 11 ‘हॉट-स्पॉट' क्षेत्र अब ग्रीन जोन में शामिल हो गए हैं. ग्रीन जोन में सामान्य लॉकडाउन के नियम लागू रहेंगे. पूर्व के 11 हॉट-स्पॉट क्षेत्रों में विगत 28 दिन में कोई नया मामला सामने नहीं आने पर ये हॉटस्पाट क्षेत्र अब ग्रीन जोन में बदल गए हैं.

वहीं राज्य में गुरुवार को कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढकर 2,211 हो गई. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निर्देश दिया है कि लगभग 10 लाख लोगों के लिए तत्काल पृथक-वास केंद्र, आश्रय गृह और सामुदायिक रसोई तैयार किये जाएं, जहां आने वाले प्रवासी मजदूरों को तात्कालिक रूप से रखा जा सके. स्वास्थ्य विभाग की ओर से देर शाम जारी बुलेटिन में बताया गया कि कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 2,211 है और 30 अप्रैल शाम छह बजे तक कुल 77 नए मामले सामने आए हैं.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com