युवराज सिंह ने वाराणसी में अपने एक नये शो रूम यू वी कैन की शुरुआत की

क्रिकेटर युवराज सिंह शोरूम ब्रांडेड कपड़ों की तर्ज पर होगा जिसमें हर वर्ग के लोगों के कपड़े मिलेंगे.

युवराज सिंह ने वाराणसी में अपने एक नये शो रूम यू वी कैन की शुरुआत की

युवराज सिंह के इस शोरूम की कमाई का एक हिस्सा कैंसर पीड़ितों को जाएगा...

वाराणसी:

वाराणसी में मंगलवार को क्रिकेटर युवराज सिंह मौजूद अपने एक नये शोरूम यू वी कैन का उदघाटन करने पहुंचे. यू वी कैन शोरूम ब्रांडेड कपड़े के शोरूम की तर्ज पर होगा जिसमें हर वर्ग के लोगों के कपड़े मिलेंगे. इस शोरूम की आमदनी का एक हिस्सा कैंसर पीड़ित के लिये जाएगा. बनारस में शुरुवात के बाद अब ये चेन दूसरे शहरों में भी शुरू होगी.  

वाराणसी के जेएचवी मॉल में क्रिकेट के अलावा अपनी दूसरी पाली की शुरुवात करने पहुंचे थे.  ये पारी एक ऐसे यू वी कैन शो रूम की थी जिसमे हर वर्ग के लोगों के लिये ब्रांडेड कपडे मिलेंगे. अपने इस नई पारी की शुरुवात के लिये वाराणसी क्यूं चुना उसका कारण भी युवराज ने बताया.  

युवराज ने बताया कि ये शो रूम हम ऐसे शहर से शुरू करना चाहते थे जहां की कोई इतिहास हो और वाराणसी हमारे कंट्री की सबसे पुरानी सिटी है ( पैच ) वाराणसी से बेहतर सिटी कोई हो नहीं सकती थी बहुत से लोगों ने कहा की आप
चंडीगढ़ से आते हैं तो वहां से क्यों नहीं शुरू किया मै यही चाहता था कि ऐसे जगह से शुरू करे जहां इतिहास हो.  

पढ़ें : हेजल कीच को आखिर क्‍यों करना पड़ रहा है अपने पति युवराज सिंह का पीछा...

युवराज की इस नई पारी का एक ख़ास मकसद है जो उनके अपने दर्द कैंसर से जुड़ा है. इस शो रूम से जो कमाई होगी उसका एक हिस्सा कैंसर पीड़ितों के लिए जाएगी. खुद युवराज कैंसर को मात दे कर  वापस मैदान में लौटे हैं.  जिसमे उनके माता पिता का हौसला उनकी ताकत बना था.  लिहाजा अब वो ऐसे मरीजों का ताकत बनना चाहते हैं.  जिससे कैंसर पीड़ित मरीज वापस अपनी जिंदगी के मैदान में लौट सके.  

VIDEO : युवराज सिंह हमेशा गेम चेंजर रहे हैं: सुनील गावस्कर


इस नई पारी को लेकर युवराज बेहद उत्साहित नजर आये.  शो रूम के उदघाटन का पूरा वीडियो उन्होंने फ़ौरन अपने फेसबुक पर साझा किया. उनके  इस शो रूम में हर वर्ग के लोगों के लिये नये डिजाइनर कपडे होंगे जिनकी रेंज 699 से लेकर 4999 रुपये तक की होगी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com