NDTV Khabar

युवराज सिंह ने वाराणसी में अपने एक नये शो रूम यू वी कैन की शुरुआत की

क्रिकेटर युवराज सिंह शोरूम ब्रांडेड कपड़ों की तर्ज पर होगा जिसमें हर वर्ग के लोगों के कपड़े मिलेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
युवराज सिंह ने वाराणसी में अपने एक नये शो रूम यू वी कैन की शुरुआत की

युवराज सिंह के इस शोरूम की कमाई का एक हिस्सा कैंसर पीड़ितों को जाएगा...

वाराणसी:

वाराणसी में मंगलवार को क्रिकेटर युवराज सिंह मौजूद अपने एक नये शोरूम यू वी कैन का उदघाटन करने पहुंचे. यू वी कैन शोरूम ब्रांडेड कपड़े के शोरूम की तर्ज पर होगा जिसमें हर वर्ग के लोगों के कपड़े मिलेंगे. इस शोरूम की आमदनी का एक हिस्सा कैंसर पीड़ित के लिये जाएगा. बनारस में शुरुवात के बाद अब ये चेन दूसरे शहरों में भी शुरू होगी.  

वाराणसी के जेएचवी मॉल में क्रिकेट के अलावा अपनी दूसरी पाली की शुरुवात करने पहुंचे थे.  ये पारी एक ऐसे यू वी कैन शो रूम की थी जिसमे हर वर्ग के लोगों के लिये ब्रांडेड कपडे मिलेंगे. अपने इस नई पारी की शुरुवात के लिये वाराणसी क्यूं चुना उसका कारण भी युवराज ने बताया.  

युवराज ने बताया कि ये शो रूम हम ऐसे शहर से शुरू करना चाहते थे जहां की कोई इतिहास हो और वाराणसी हमारे कंट्री की सबसे पुरानी सिटी है ( पैच ) वाराणसी से बेहतर सिटी कोई हो नहीं सकती थी बहुत से लोगों ने कहा की आप
चंडीगढ़ से आते हैं तो वहां से क्यों नहीं शुरू किया मै यही चाहता था कि ऐसे जगह से शुरू करे जहां इतिहास हो.  


पढ़ें : हेजल कीच को आखिर क्‍यों करना पड़ रहा है अपने पति युवराज सिंह का पीछा...

युवराज की इस नई पारी का एक ख़ास मकसद है जो उनके अपने दर्द कैंसर से जुड़ा है. इस शो रूम से जो कमाई होगी उसका एक हिस्सा कैंसर पीड़ितों के लिए जाएगी. खुद युवराज कैंसर को मात दे कर  वापस मैदान में लौटे हैं.  जिसमे उनके माता पिता का हौसला उनकी ताकत बना था.  लिहाजा अब वो ऐसे मरीजों का ताकत बनना चाहते हैं.  जिससे कैंसर पीड़ित मरीज वापस अपनी जिंदगी के मैदान में लौट सके.  

टिप्पणियां

VIDEO : युवराज सिंह हमेशा गेम चेंजर रहे हैं: सुनील गावस्कर

इस नई पारी को लेकर युवराज बेहद उत्साहित नजर आये.  शो रूम के उदघाटन का पूरा वीडियो उन्होंने फ़ौरन अपने फेसबुक पर साझा किया. उनके  इस शो रूम में हर वर्ग के लोगों के लिये नये डिजाइनर कपडे होंगे जिनकी रेंज 699 से लेकर 4999 रुपये तक की होगी.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement