गाजियाबाद में ऑनलाइन डिलीवरी वालों को सामान सप्लाई करने के लिए दी गई छूट

दिल्ली से सटे गाजियाबाद जिले में ऑनलाइन डिलीवरी वालों को सामान सप्लाई करने वाले को गुरुवार को छूट दी गई. इसके साथ ही बड़े रिटेल स्टोर जैसे बिग बाजार, रिलाइंस फ्रेश, मोर आदि को भी छूट दी गई है.

गाजियाबाद में ऑनलाइन डिलीवरी वालों को सामान सप्लाई करने के लिए दी गई छूट

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • ऑनलाइन डिलीवरी वालों को सामान सप्लाई करने वाले को गुरुवार को छूट दी गई.
  • बिग बाजार, रिलाइंस फ्रेश, मोर आदि को भी छूट दी गई है
  • लॉक डाउन के दौरान डिलीवरी बॉय को अलग से पास बनवाने की जरूरत नहीं
गाजियाबाद:

दिल्ली से सटे गाजियाबाद जिले में ऑनलाइन डिलीवरी वालों को सामान सप्लाई करने वाले को गुरुवार को छूट दी गई. इसके साथ ही बड़े रिटेल स्टोर जैसे बिग बाजार, रिलाइंस फ्रेश, मोर आदि को भी छूट दी गई है. लॉक डाउन के दौरान डिलीवरी बॉय को अलग से पास बनवाने की जरूरत नहीं, बल्कि इनकी कंपनी की आईडी को ही पास मान लिया जाएगा. वहीं कोरोनावारयस के बढ़ते प्रकोप के बीच लॉकडाउन के दूसरे दिन दिल्ली सरकार ने ऐलान किया है कि राष्ट्रीय राजधानी में जरूरी चीजों की दुकानों और फैक्टरियों को 24 घंटे काम करने की मंजूरी है. गुरुवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल अनिल बैजल ने डिजिटल प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया. 

उन्होंने कहा कि अभी तक दिल्ली में 36 मामले सामने आए हैं, पिछले 24 घंटे में एक मामला बढ़ गया है. जो लोग अभी अपने घरों में नहीं रुक रहे उनसे विनती कि जब तक बहुत ज्यादा जरूरी ना हो तब तक घर से ना निकलें. कल से हमने ई-पास देना शुरू किया है. इसके लिए 1031 पर फोन करें और आपको व्हॉट्सऐप पर पास आ जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सभी DM, DCP को कहा गया है कि हर SDM और ACP की जिम्मेदारी होगी कि सब्जी किराना राशन दवाई की दुकानें खोलें और उसमें सामान हो. 

लॉकडाउन के दूसरे दिन दिल्ली सरकार का ऐलान, ज़रूरी चीजों की दुकानों और फैक्टरियों को 24 घंटे काम करने की मंजूरी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिसकर्मियों से निवेदन किया गया है कि अगर सड़क पर वह देखे हैं कि कोई दूध वाला दूध लेकर जा रहा है या कोई सब्जी वाला सब्जी लेकर जा रहा है या कोई मूलभूत जरूरत का सामान ले जा रहा है और उसके पास पास नहीं है तो उसको इजाजत दी जाए. होम डिलीवरी की फूड चेन को इजाजत दी गई है कि वह सप्लाई करें