डंपर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, 2 घायल

सदर पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) ने बताया कि थाना क्षेत्र के पिपरोदर गांव के निवासी तीन युवक एहसान (28), बकार (27) और शोएब (30) एक ही मोटरसाइकिल (बाइक) पर सवार होकर रविवार दोपहर रिश्तेदारी में सिमौनी गांव जा रहे थे.

डंपर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, 2 घायल

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • रविवार को एक तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को कुचल दिया
  • उसमें बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए
  • एंबुलेंस के जरिए तीनों घायलों को इलाज के लिए बांदा भेजा गया
बांदा:

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के पैलानी कस्बे में थाना कार्यालय से कुछ दूरी पर रविवार को एक तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को कुचल दिया, जिससे उसमें सवार एक युवक की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सदर पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) ने बताया कि थाना क्षेत्र के पिपरोदर गांव के निवासी तीन युवक एहसान (28), बकार (27) और शोएब (30) एक ही मोटरसाइकिल (बाइक) पर सवार होकर रविवार दोपहर रिश्तेदारी में सिमौनी गांव जा रहे थे. पैलानी कस्बे में थाना कार्यालय से कुछ दूरी पर पुलिया के पास उनकी बाइक को एक तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दिया, जिससे तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.

उत्तर प्रदेश: 'स्वच्छ भारत मिशन' में घोटाले का खुलासा, छह गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि एंबुलेंस के जरिए तीनों घायलों को इलाज के लिए बांदा के ट्रॉमा सेंटर भेजा गया, जहां से कानपुर ले जाते समय एहसान की रास्ते में मौत हो गई. वहीं बकार और शोएब का इलाज अभी चल रहा है. सीओ ने बताया कि इस संबंध में एक मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और दुर्घटना करने वाले डंपर और बाइक को कब्जे में लेकर डंपर चालक की तलाश की जा रही है. बता दें, बाइक सवार हेलमेट नहीं लगाए थे.

VIDEO: फ्लाईओवर से नीचे सड़क पर गिरी कार, हादसे में 1 की मौत



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com