NDTV Khabar

आईपीएल का सट्टा खेलते 4 गिरफ्तार, बड़ा आदमी बनना चाहते थे बुकीज

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आईपीएल का सट्टा खेलते 4 गिरफ्तार, बड़ा आदमी बनना चाहते थे बुकीज

प्रतीकात्मक फोटो

झांसी:

बड़ा आदमी बनने की चाहत में आईपीएल का सट्टा खेलने वाले आखिरकार कानून की गिरफ्त में आ ही गए। पुलिस टीम ने दबिश देकर चार बुकीज को गिरफ्तार किया है। अपर पुलिस अधीक्षक नगर गरिमा सिंह ने बताया कि जनपद में सट्टे के कारोबार की लगातार शिकायतें मिल रही थीं। आईपीएल शुरू होते ही इस कारोबार और तेजी पकड़ ली है। पुलिस टीम ने जब दशिब दी तो चार सटोरिए गिरफ्त में आए।

टिप्पणियां

चार बुकीज पकड़ में
झांसी के एसएसपी मनोज तिवारी के निर्देश एवं उनके नेृतत्व में स्वाट प्रभारी विक्रम सिंह और थाना प्रेमनगर थाना प्रभारी दीपक मिश्रा की संयुक्त टीम बनाई गई थी। स्वाट और प्रेमनगर थाने टीम को रेलवे क्वार्टर में आईपीएल का सट्टा चलने की सूचना मिली। सूचना को गंभीरता से लेते हुए टीम बताए गए क्वार्टर पर पहुंची। एसपी (सिटी) ने बताया कि दबिश के दौरान टीम ने चार बुकीज को पकड़ने में सफलता हासिल की, जबकि उनका सरगना भागने में सफल रहा।


बड़ा आदमी बनना चाहते थे बुकीज
पकड़े गए बुकीज के पास से एक टीवी, पांच मोबाइल और 3800 रुपए नकद बरामद किए गए। आरोपियों ने पूछताछ में अपना नाम शाहजाद खान, खालिक, हरी सिंह और दीपक रायकवार बताया। बुकीज ने पूछताछ में बताया कि वे 'बड़ा आदमी' बनना चाहते थे। उन्होंने सोचा कि इस रास्ते शायद उनकी किस्मत खुल जाए। मौके से फरार युवक आजाद उर्फ नगीना बड़ा सटोरिया है। उसके संरक्षण में कई अड्डे चल रहे हैं। फरार सट्टे कारोबारी को पुलिस सरगर्मी से तलाश रही है।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement