OLX पर गाड़ी बेचने का झांसा दे सवा लाख रुपए ठगे, अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस के अनुसार हनुमान नगर निवासी संजीव ने सोमवार को शिकायत दी थी कि दिल्ली के एक व्यक्ति ने गाड़ी बेचने के लिए ओलेक्स पर डाली थी.

OLX पर गाड़ी बेचने का झांसा दे सवा लाख रुपए ठगे, अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • OLX पर गाड़ी बेचने का झांसा देकर ठगे एक लाख 35 हजार रुपये
  • पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर शुरु की जांच
  • दिल्ली के एक व्यक्ति ने गाड़ी बेचने के लिए ओलेक्स पर डाली थी
जींद:

OLX पर गाड़ी बेचने का झांसा देकर एक व्यक्ति से करीब एक लाख 35 हजार रूपये कथित तौर पर ठग लेने का मामला सामने आया है. पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ चोरी तथा धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की ह. शहर थाना पुलिस ने उपभोक्ता की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ चोरी तथा धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है. पुलिस के अनुसार हनुमान नगर निवासी संजीव ने सोमवार को शिकायत दी थी कि दिल्ली के एक व्यक्ति ने गाड़ी बेचने के लिए ओलेक्स पर डाली थी. गाड़ी पसंद आने पर उसने बेचने वाले व्यक्ति द्वारा दिए गए नम्बर से संपर्क साधकर गाड़ी खरीदने की बात कही.

दिल्ली में CAA के विरोध में तोड़फोड़ करने वालों से वसूली की तैयारी, पुलिस ने हाईकोर्ट को चिट्ठी लिखी

बातचीत में गाड़ी की कीमत एक लाख 35 हजार 450 रुपये तय हुई. गाड़ी बेचने वाले व्यक्ति ने पेटीएम से भुगतान करने को कहा. इस पर राशि भेज दी गई. व्यक्ति ने 21 दिसम्बर को गाड़ी देने की बात कही. पेमेंट होने के बाद गाड़ी बेचने वाले ने फोन को स्विच ऑफ कर लिया. बाद में उसे न तो गाड़ी मिली और न ही उसकी राशि वापस मिली. शहर थाना पुलिस के अनुसार संजीव द्वारा उपलब्ध कराए गए मोबाइल नम्बर के आधार पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ चोरी तथा धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com