NDTV Khabar

हैवानियत की हदें पार : पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा, तीन बच्चों को टंकी में डुबोकर मारा

85 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
हैवानियत की हदें पार : पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा, तीन बच्चों को टंकी में डुबोकर मारा

पुलिस ने आरोपी को चार हत्याएं करने और खुदकुशी की कोशिश के आरोपों में गिरफ्तार कर अस्पताल भिजवा दिया है...

खास बातें

  1. पत्नी के अवैध संबंधों का शक था नारनौल के राजमिस्त्री राधेश्याम को
  2. रात को पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा, बच्चों को टंकी में डुबोकर मारा
  3. कुएं में कूद खुदकुशी की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया
नई दिल्ली: पत्नी के अवैध संबंधों का शक होने पर हरियाणा के एक राजमिस्त्री ने हैवानियत की हदों को पार करते हुए न सिर्फ पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला, बल्कि आठ और छह साल की अपनी दो बेटियों व सिर्फ दो साल के बेटे को भी पानी में डुबोकर मार डालने के बाद कुएं में कूदकर खुदकुशी करने की कोशिश की.

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक हरियाणा में नारनौल जिले के शाहबाज़पुर गांव का रहने वाला राधेश्याम वल्द रतिराम नशे का आदी है, और इसी कारण अक्सर घर में झगड़ा होता रहता था. घटना बुधवार की है, जब नशे में धुत घर लौटने पर राधेश्याम का पत्नी मंजू से फिर झगड़ा हुआ. रात में जब सभी सो गए, राधेश्याम ने कुल्हाड़ी से पत्नी की हत्या कर दी, और तड़के ही उसके शव को जला भी दिया. इसके बाद राधेश्याम ने आठ और छह साल की अपनी बेटियों - खुशी और तमन्ना - तथा दो साल के पुत्र नैतिक को पानी की टंकी में डुबोकर मार डाला, और अंत में खुद भी जान देने के इरादे से कुएं में कूद गया.

सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई, और तब तक गांववाले भी जमा हो चुके थे. राधेश्याम को कुएं से सुरक्षित निकाल लिया गया, जिसके बाद पुलिस ने उसे चार हत्याएं करने और खुदकुशी की कोशिश के आरोपों में गिरफ्तार कर अस्पताल भिजवा दिया है. पुलिस ने सभी शवों को भी पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. मामले की तफ्तीश जारी है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement