बरेली में शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में भीषण आग, लाखों का माल खाक

उप जिलाधिकारी (सदर) महेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सुबह करीब छह बजे प्रेमनगर थाना क्षेत्र में कृष्ण लीला शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में भीषण आग लग गई.

बरेली में शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में भीषण आग, लाखों का माल खाक

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • बरेली में एक शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में बृहस्पतिवार सुबह लगी भीषण आग
  • सूचना पर दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं
  • करीब चार घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया
बरेली:

बरेली में एक शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में बृहस्पतिवार सुबह लगी भीषण आग में लाखों का सामान जलकर खाक हो गया. उप जिलाधिकारी (सदर) महेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सुबह करीब छह बजे प्रेमनगर थाना क्षेत्र में कृष्ण लीला शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में भीषण आग लग गई. सूचना पर दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और करीब चार घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. यह शॉपिंग कॉम्प्लेक्स केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार के आवास के पास स्थित है. हालांकि इस घटना में गंगवार के आवास को कोई नुकसान नहीं पहुंचा.

सुबह लोगों ने एक दुकान से धुंआ निकलते देखा तो मौके पर भीड़ जुट गई और इसकी सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और कई दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया. आग से आर्ट एरिना गैलरी पूरी तरह राख हो गयी.

गैलरी के मालिक संजय अग्रवाल ने बताया कि लगभग एक करोड़ रूपये का माल जल कर राख हो गया है. पुलिस अधीक्षक (नगर) रविंद्र कुमार ने बताया कि फिलहाल आग के कारणों का पता नहीं चल पाया है. प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि यह आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी. बहरहाल जांच की जा रही है. आग से हुए नुकसान का आकलन किया जा रहा है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com