वैष्णो देवी में पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या की, शव को पहाड़ से नीचे फेंका

वैष्णो देवी में पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या की, शव को पहाड़ से नीचे फेंका

प्रतीकात्मक चित्र

जम्मू:

जम्मू के रियासी जिले के कटरा शहर में वैष्णो देवी की तीर्थयात्रा पर गई एक महिला की उसके पति ने गला दबाकर हत्या कर दी और फिर इस वारदात को हादसे का रूप देने के लिए उसने महिला के शव को पहाड़ से नीचे फेंक दिया। 10 मार्च को इस जोड़े का विवाह हुआ था।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि महिला की पहचान नई दिल्ली निवासी लक्ष्मी गुप्ता (25) के रूप में हुई है। उसका शव मंगलवार सुबह भवन जाने के मार्ग में एक जलधारा में बरामद हुआ। अधिकारी ने बताया कि मृतक के पति शक्ति गुप्ता ने अर्ध कुंवारी पुलिस चौकी में अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। लेकिन, पूछताछ के दौरान पुलिस को शक्ति पर संदेह हुआ और उसने उससे पूछताछ शुरू की।

उन्होंने बताया, 'शक्ति के बयान से पुलिस को संदेह होने पर उन्होंने मृतक के माता पिता से संपर्क किया, जिन्होंने दोनों के बीच वैवाहिक मतभेद की पुष्टि की।' अधिकारी ने बताया कि जैसे ही उन्होंने आरोपी से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

Newsbeep

उसने पुलिस को बताया कि उसने रात में अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी थी और अंधेरे का फायदा उठाकर अपनी पत्नी के शव को लम्बीकेरी इलाके के पास पहाड़ से नीचे एक खाई में फेंक दिया। अधिकारी ने कहा, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और हत्या के पीछे के कारणों के खुलासे के लिए जांच जारी है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)