मध्य प्रदेश : अधेड़ ने कर्ज लेकर की दूसरी शादी, चोथे दिन ही गहने-पैसे लेकर भागी पत्नी

मध्य प्रदेश : अधेड़ ने कर्ज लेकर की दूसरी शादी, चोथे दिन ही गहने-पैसे लेकर भागी पत्नी

प्रतीकात्मक तस्वीर

नीमच:

मध्य प्रदेश के नीमच जिले में एक अधेड़ को कर्ज लेकर दूसरी शादी करना महंगा पड़ा। उसकी दूसरी पत्नी चार दिन में ही नकद और सामान लेकर चंपत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार, मामला मनासा थाना क्षेत्र के आंत्री माता गांव का है, जहां 49 वर्षीय दुलीचंद्र की पहली पत्नी कुशालबाई का प्रसव के दौरान निधन हो गया था। वह शादी के लिए परेशान था। इसी दौरान उसका लालू व गोपाल नामक दो लोगों से संपर्क हुआ और उन्होंने उसे इंदौर की एक युवती से विवाह का भरोसा दिलाया।

दुलीचंद्र के मुताबिक, उसने कर्ज लेकर शादी की। पूजा नाम की युवती के साथ उसका विवाह हुआ। पूजा चार दिन तक उसके साथ रही और इसके बाद रकम व जेवरात आदि लेकर चंपत हो गई। उसने इसकी शिकायत मनासा थाने में की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई तो वह जिलाधिकारी रजनीश श्रीवास्तव की जनसुनवाई में पहुंचा। जहां से उसे पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह के पास भेजा गया।

मामले की जांच की जिम्मेदारी पुलिस अधीक्षक ने केंट थाने में पदस्थ महिला उप निरीक्षक सोनम सिसोदिया को सौंपी है। सिसोदिया ने कहा कि दुलीचंद्र की शिकायत की जांच की जा रही है, साथ ही लोगों को इस घटना से अवगत भी कराया जा रहा है, ताकि कोई अन्य व्यक्ति इस तरह की धोखाधड़ी का शिकार न बने।

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
अन्य खबरें