Maharashtra Coronavirus: अस्पताल से भागी COVID-19 की मरीज, बाद में पकड़ी गई

एक अधिकारी ने बताया कि इस महामारी से संक्रमित 65 वर्षीय एक महिला चिकलथाना क्षेत्र में स्थित COVID-19 देखभाल केन्द्र से शाम लगभग पांच बजकर 15 मिनट पर भाग गई, हालांकि बाद में उसे हिरासत में लिया गया.

Maharashtra Coronavirus: अस्पताल से भागी COVID-19 की मरीज, बाद में पकड़ी गई

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • औरंगाबाद में सोमवार को COVID-19 की एक मरीज एक केन्द्र से भाग गई
  • लेकिन जल्द ही उसे पकड़ लिया गया
  • केन्द्र से शाम लगभग पांच बजकर 15 मिनट पर भाग गई
औरंगाबाद:

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में सोमवार को COVID-19 की एक मरीज एक केन्द्र से भाग गई, लेकिन जल्द ही उसे पकड़ लिया गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. एक अधिकारी ने बताया कि इस महामारी से संक्रमित 65 वर्षीय एक महिला चिकलथाना क्षेत्र में स्थित COVID-19 देखभाल केन्द्र से शाम लगभग पांच बजकर 15 मिनट पर भाग गई, हालांकि बाद में उसे हिरासत में लिया गया. उन्होंने बताया कि महिला के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और आपदा प्रबंधन अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. दूसरी ओर शहर में सोमवार को कोरोना वायरस के 29 नए मामले सामने आए और एक व्यक्ति की मौत हुई.

एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी. नए मामले सामने आने के बाद मराठवाडा क्षेत्र के इस सबसे बड़े शहर में संक्रमित लोगों की संख्या 82 पहुंच गई है. एएमसी स्वास्थ्य अधिकारी डॉ नीता पाडलकर ने कहा, ‘28 लोगों को नगर निगम के पृथक केन्द्र में भर्ती कराया गया है जबकि एक अन्य को सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया है.'


COVID-19: पुणे पुलिस के नौ कर्मी कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं राज्य के पुणे में COVID-19 संक्रमण के 84 नए मामले सामने आए, जिसके बाद सोमवार को कोरोना वायरस के मामलों की संख्या बढ़कर 1,348 हो गई है. एक अधिकारी ने बताया कि पुणे जिले में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस से तीन और लोगों की मौत होने से मृतकों की संख्या बढ़कर 80 हो गई है. स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि नये मामलों में से 71 मामले पुणे शहर से, पिंपरी-चिंचवाड़ से 11 और जिले के ग्रामीण भागों से दो मामले सामने आए हैं.