सैन्य संस्थान से हथियार चुराने का आरोपी शख्स पुलिस को चकमा देकर अस्पताल से हुआ फरार

होशियारपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौरव गर्ग ने कहा, ‘उसने वॉशरूम जाने का बहाना बनाकर हमारे पुलिसकर्मियों को चकमा दिया.’ उन्होंने कहा कि सिंह को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

सैन्य संस्थान से हथियार चुराने का आरोपी शख्स पुलिस को चकमा देकर अस्पताल से हुआ फरार

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • मध्य प्रदेश स्थित एक सैन्य संस्थान से राइफल और गोला बारुद चुराने का आरोप
  • आरोपी शख्स ने मंगलवार तड़के पुलिस गार्डों को चकमा दे दिया
  • पंजाब के होशियारपुर के एक अस्पताल की दीवार फांदकर भाग गया
चंडीगढ़:

मध्य प्रदेश स्थित एक सैन्य संस्थान से राइफल और गोला बारुद चुराने के आरोपी शख्स ने मंगलवार तड़के पुलिस गार्डों को चकमा दे दिया और पंजाब के होशियारपुर के एक अस्पताल की दीवार फांदकर भाग गया. अधिकारियों ने बताया कि दो पुलिस उप-निरीक्षकों (ASI) सहित पांच पुलिसकर्मियों को लापरवाही के लिए निलंबित कर दिया गया है. अधिकारियों ने बताया कि हाथ की चोट के लिए ‘सेना के भगोड़े' हरप्रीत सिंह (25) का 31 दिसंबर से होशियारपुर सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा था. होशियारपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौरव गर्ग ने कहा, ‘उसने वॉशरूम जाने का बहाना बनाकर हमारे पुलिसकर्मियों को चकमा दिया.' उन्होंने कहा कि सिंह को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

RBI ने बेंगलुरु के इस बैंक से 35,000 रुपए से ज्यादा निकालने पर लगाई रोक, BJP सांसद का आया बयान

अधिकारियों ने बताया कि सिंह ने कम से कम चार पुलिसकर्मियों को चकमा दिया और फिर तड़के करीब साढ़े चार बजे अस्पताल की दीवार फांदकर फरार हो गया. वह होशियारपुर जिले की एक जेल में बंद था. उन्होंने बताया कि वह मध्य प्रदेश के पंचमढ़ी में सेना के प्रशिक्षण संस्थान से दो INSAS राइफलों और गोला बारुद चुराने के आरोपों का सामना कर रहा है. 

गेस्ट हाउस में चल रहे सैक्स रैकेट का भांडाफोड़, दो महिलाओं समेत पांच गिरफ्तार

भारतीय सेना में सिपाही रहे सिंह को दिसंबर में पंजाब के होशियारपुर जिले के टांडा के समीप चटोला गांव से गिरफ्तार किया गया था. उसे गत वर्ष अक्टूबर में ‘सेना से भगोड़ा' घोषित किया गया था. उस समय सिंह के तीन साथियों को भी गिरफ्तार किया गया था. सेना अधिकारी बताकर आरोपियों ने छह दिसंबर की सुबह राइफल और गोला बारुद चुरा लिए थे. चोरी किए गए हथियारों और गोला बारुद को बरामद कर लिया गया था.

VIDEO: जम्मू-कश्मीर बर्फीले तूफान में दबकर 4 जवानों ने गंवाई जान



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com