NDTV Khabar

महाराष्ट्र : पत्नी को देह व्यापार में धकेलने के आरोप में एक व्यक्ति पर मामला दर्ज

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महाराष्ट्र : पत्नी को देह व्यापार में धकेलने के आरोप में एक व्यक्ति पर मामला दर्ज
पालघर: पुलिस ने एक 30-वर्षीय व्यक्ति के खिलाफ अपनी पत्नी को कथित रूप से देह व्यापार में धकेलने और सिगरेट से उसे जलाने और यातना देने का मामला दर्ज किया है. यह व्यक्ति जिले के नाला सोपरा क्षेत्र का निवासी है.

33-वर्षीय पीड़िता ने पालघर के वसई डिवीजन के वालिव पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि वह अपने पहले पति से तलाक लेने और अपने दो बच्चों को उत्तर प्रदेश में अपनी मां के पास छोड़ने के बाद 2012 में पालघर आई थी.

नाला सोपरा में एक कंपनी में काम करने के दौरान उसकी आरोपी व्यक्ति से दोस्ती हुई थी. उन्होंने बताया कि 2013 में, उस आरोपी ने उससे शादी करने का वादा कर उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया और उसे जबरन देह व्यापार में धकेला. बाद में उसने उस महिला से शादी की और उससे उसकी कमाई के पैसे मांगना शुरू कर दिया.

अधिकारी ने बताया कि जब उस महिला ने उसे पैसे देने से मना कर दिया, तो उसने उसे कथित तौर पर सिगरेट से जलाया और उसकी पिटाई भी की. उसने उत्तर प्रदेश में उसके दो बच्चों को मारने की धमकी भी दी.

उस महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने उस व्यक्ति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 366, 324, 504 एवं 506 और संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है.

(इनपुट भाषा से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement