नागपुर: एसयूवी के डिवाइडर से टकराने से दो लोगों की मौत, छह घायल

शनिवार को पुलिस ने बताया कि घायल और मृतक मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के रहने वाले थे. मृतकों की पहचान एम मन्नू सरयम और विनोद भीमराव के रूप में हुई है.

नागपुर: एसयूवी के डिवाइडर से टकराने से दो लोगों की मौत, छह घायल

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • गाड़ी में सवार दो लोगों की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए
  • पुलिस ने बताया कि घायल और मृतक मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के थे
  • पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में राष्ट्रीय राजमार्ग 34 पर सात लोगों की मौत
नागपुर:

जिले के सलाई गांव के साओनेर-पांढुर्ना मार्ग पर एक एसयूवी सड़क के डिवाइडर से टकरा गई, जिससे गाड़ी में सवार दो लोगों की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए. शनिवार को पुलिस ने बताया कि घायल और मृतक मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के रहने वाले थे. मृतकों की पहचान एम मन्नू सरयम और विनोद भीमराव के रूप में हुई है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि वाहन तेजी गति से केलवाड शहर की ओर जा रहा था. चालक ने नियंत्रण खो दिया और गाड़ी सड़क के डिवाइडर से टकराकर पलट गई. घायलों की पहचान वीरेंद्र काचरु मलकम (23), रामनाथ शंकर खांडते (19), दिनेश अनंत खांडते (35), अंबालाल पारसराम उइके (40), दुर्गादास रामेश्वर उइके (25) और सोमखलाल नामदेव खांडटे के रुप में हुई है.

हत्या के मामले में आठ महिलाओं समेत 23 लोगों को आजीवन कारावास

इसके अलावा पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग 34 पर शनिवार को एक निजी बस और तेल टैंकर की टक्कर में कम से कम सात लोगों की मौत हो गई और 11 अन्य लोग घायल हो गए. फरक्का पुलिस थाना क्षेत्र के खोइराकांडी में बस और टैंकर के बीच आमने-सामने की टक्कर उस समय हुई, जब दोनों एक ही लेन पर चल रहे थे, क्योंकि दूसरी लेन की मरम्मत हो रही थी. पुलिस ने बताया कि सुबह कोहरा होने के कारण दोनों वाहनों के चालक संभवत: एक दूसरे को देख नहीं पाए. इस हादसे में दोनों चालकों की मौत हो गई. हादसे में मारे गए अन्य लोग बस के यात्री थे. बस सिलीगुड़ी से ब्रह्मपुर जा रही थी जबकि टैंकर कोलकाता से असम जा रहा था.

बिना नंबर की सुपर कार चलाना पड़ा बहुत महंगा, सामान्य लक्जरी कार की कीमत के बराबर जुर्माना

पुलिस ने बताया कि घायलों को बेनियाग्राम, तारापुर और फरक्का में सरकारी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. इस हादसे के कारण काफी देर तक यातायात बाधित रहा. बाद में एक क्रेन और रिकवरी वैन की मदद से वाहनों को फरक्का पुलिस थाने लाया गया. मृतकों की पहचान टैंकर चालक सोनू कुमार (30), बस चालक सुकुमार दास (40), सुष्मिता मोदक (46), अरुप घोष (28), अनिसुर रहमान (26), अजय सिंह (43) और रफीक उल अंसारी के रूप में की गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: सिटी सेंटर: फिसलने के बाद फिर से उड़ा गो एयर का विमान



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)