NDTV Khabar

बेंगलुरु में ओला ड्राइवर ने एक महिला गायक के साथ कार में की बदसलूकी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेंगलुरु में ओला ड्राइवर ने एक महिला गायक के साथ कार में की बदसलूकी

प्रतीकात्मक फोटो

बेंगलुरु: वारदात पिछले गरुवार देर रात की है जब सवा दो बजे के आसपास लगभग 30 साल की एक महिला गायक ने अपना शो खत्म करने के बाद कोरमंगला से ओला कार बुक की ताकि वह घर पहुंच सके. तकरीबन 15 मिनट के बाद बोमनाहल्ली के पास ओला ड्राइवर ने गाड़ी रोकी. पीड़ित महिला के मुताबिक गाड़ी रोकने के बाद ड्राइवर पीछे मुड़ा और उसने उसको पलड़ा लिया और फिर बदसलूकी करने लगा.

वह जोर-जोर से चिल्लाने लगी. तभी एक मोपेड वहां आकर रुकी, लेकिन उसने भी इस चीखती महिला की मदद नही की. इस पीड़ित महिला के मुताबिक वह कार से उतर कर थोड़ी दूर चली, तो उसे एक अस्पताल दिखा, जहां वह अंदर गई और वहां से उसने अपने किसी को फोन किया जो उसे घर लेकर गया.

दूसरे दिन यानी शुक्रवार को मामला बेंगलुरु के बोमनाहल्ली पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाया गया. इस महिला का कहना है कि कोरमंगला से वारदात की जगह तक ड्राइवर का रवैया बहुत अच्छा था, लेकिन अचानक उसने इस वारदात को अंजाम दिया. इस पीड़ित महिला के मुताबिक उसने ओला को इस वारदात की जानकारी दी. बाद में ओला की तरफ से इस महिला को बताया गया कि ड्राइवर के खिलाफ पहले किसी आपराधिक मामला दर्ज नहीं था.

टिप्पणियां
हालांकि ओला की रिस्पांस टीम ने यह भी बताया कि आरोपी ड्राइवर को ब्लैकलिस्ट कर ओला सेवा से निकाल दिया गया है. अभी तक हालांकि यह ड्राइवर पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

डीसीपी वाइटफील्ड नारायण ने जानकारी दी कि आरोपी ड्राइवर को पकड़ने के लिए तीन टीमें बनाई गई हैं जो जल्द ही फरार ड्राइवर तक पहुंच जाएंगी क्योंकि कार के रजिस्ट्रेशन नंबर से उसके मालिक की पहचान हो गई है और जल्द ही आरोपी ड्राइवर पुलिस की गिरफ्त में होगा.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement