NDTV Khabar
होम | अन्य शहर

अन्य शहर

  • कोरोना का कहर : आगरा का पर्यटन व्यवसाय धराशायी, 40 प्रतिशत की गिरावट
    कोरोना वाइरस के कहर ने देश के अन्य उद्योगों के साथ-साथ पर्यटन उद्योग को भी बुरी तरह प्रभावित किया है. कोरोना वाइरस से आगरा में 35 से 40 प्रतिशत पर्यटक कम हो गए हैं. आगरा के फाइव स्टार होटल जेपी पैलेस के मैनेजमेंट का कहना है कि इसकी वजह से टूरिस्ट सिर्फ़ उनके होटल में ही 600 कमरे कैंसिल करवा चुके हैं. फेडरेशन ऑफ ट्रैवल एसोसिएशंस का कहना है कि आगरा में 6 मरीज़ मिलने की खबर से टूरिज्म पर और बुरा असर पड़ा है. यही नहीं यहां के संगमरमर और जूता के एक्सपोर्ट में भी बड़ी गिरावट आई है.
  • दंपत्ति ने बच्ची की हत्या कर खुद भी लगाई फांसी, व्हाट्सएप पर छोड़ा सुसाइड नोट
    पाटिल पास ही में एक चावल की मिल में काम करता था. प्राथमिक जांच में पता चला है कि दम्पत्ति ने घरेलू झगड़ों से परेशान होकर यह कदम उठाया. मोहिते ने कहा, ‘दम्पत्ति ने पहले बच्ची को फांसी लगाई और फिर खुद फांसी लगा ली. एक ‘व्हाट्सएप सुसाइड नोट’ भी मिला है, जिसकी जांच की जा रही है.
  • ट्रम्प की आगरा यात्रा : आज सुबह साढ़े 11 बजे बंद हो जाएंगे ताज महल के टिकट काउंटर
    अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के सोमवार को आगरा आने से कुछ घंटों पहले सुरक्षा कारणों से ताजमहल में सैलानियों का प्रवेश बंद कर दिया जाएगा. आगरा के डीएम प्रभु एन सिंह ने बताया कि ट्रम्प शाम सवा पांच बजे ताज महल परिसर पहुंचेंगे और करीब एक घंटा यहां रुकेंगे.
  • मध्यप्रदेश के सागर शहर में दलित परिवार के जुलूस पर हमला, देखें- VIDEO
    मध्यप्रदेश के सागर शहर में शनिवार की रात में एक दलित परिवार के जुलूस, पर हमला किया गया. लक्ष्मण अहिरवार और उनके परिजनों पर दबंगों ने उस वक्त हमला कर दिया जब वे जन्मदिन का जश्न मनाते हुए जा रहे थे. मोतीनगर इलाके में सोनी घोसी और उसके दोस्तों ने जुलूस पर तलवार और रॉड से हमला किया. सोनू घोसी खुद पिछड़ी जाति से आता है. उसके परिवार की छवि दबंगों की है. उसके परिवार को स्थानीय शराब माफिया से भी जोड़ा जाता है.
  • गुड़गांव में युवती का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में उबर ड्राइवर गिरफ्तार
    युवती मेट्रो स्टेशन पर कैब से उतर गई और एक ऑटोरिक्शा से घर लौटी. उसने अपने पिता को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद उन्होंने सेक्टर 51 में महिला थाने का रूख किया और वहां पर एक प्राथमिकी दर्ज की गई. आरोपी हिसार का रहने वाला है. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.
  • लुधियाना में दिनदहाड़े चोरों ने बंदूक की नोक पर 20 मिनट के अंदर लूटा 30 किलो सोना
    जहां पर अपराध हुआ, इसके ठीक सामने एक अपराध जांच एजेंसी का कार्यालय है. पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल ने मीडिया को बताया कि जब बदमाश भाग गए, तब IIFL स्टाफ ने अलार्म बजाया. घटना के समय कार्यालय में पांच कर्मचारी मौजूद थे और कोई ग्राहक नहीं था. पिछले 20 दिनों में लुधियाना में हुई यह दूसरी बड़ी डकैती है.
  • पीएम मोदी का आज वाराणसी दौरा, एक हजार करोड़ की परियोजनाओं की देंगे सौगात
    पीएम नरेंद्र मोदी लंबे समय बाद 16 फरवरी को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंच रहे हैं. प्रधानमंत्री लगभग 6 घंटे तक वाराणसी में रहेंगे. इस दौरान वे एक हजार करोड़ रुपये की 36 परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे. वे 14 परियोजनाओं की नींव भी रखेंगे. इस दौरान पीएम मोदी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए महाकाल एक्सप्रेस को हरी झंडी भी दिखाएंगे. वे बनारस के लोगों को कई सौगातें देंगे.
  • पीएम मोदी के आगमन से पहले बीएचयू में नियुक्तियों का मामला गरमाया, बैनर-होर्डिंग लगे
    पीएम मोदी के काशी आगमन से पहले बीएचयू में असिस्टेंट प्रोफेसर नियुक्ति का मामला गरमा गया है. शहर के कई इलाकों में बैनर और होर्डिंग लगाए गए हैं. बैनर पर लिखा गया - राजभाषा हिंदी का अपमान क्यों? बीएचयू के कुलपति राकेश भटनागर पर आरोप लगाते हुए बैनरों पर लिखा गया है कि बीएचयू के वर्तमान कुलपति नियुक्तियों में हिंदी भाषी अभ्यर्थियों के साथ भेदभाव करते हैं.
  • बिजनेसमैन ने पुलिस को किया फोन- हम लोग जान दे रहे हैं, जाकर देखा तो पूरा परिवार...
    वाराणसी शहर में आदमपुर के नचनी कुंआ (मुकीमगंज) में दो बच्चों के साथ पति-पत्नी ने शुक्रवार की सुबह आत्महत्या कर ली. मरने से पहले बिजनेसमैन चेतन तुलस्यान ने डायल 112 पुलिस को बताया कि वह परिवार सहित जान देने जा रहा है. जब तक पुलिस पहुंची चारों ने जान दे दी थी. आशंका है कि आर्थिक समस्या के चलते इस पूरे परिवार ने खुदकुशी कर ली.
  • जबलपुर में CAA के समर्थकों और विरोधियों के बीच टकराव, तनाव के हालात; देखें VIDEO
    मध्यप्रदेश के जबलपुर (Jabalpur) शहर में संशोधित नागरिकता कानून (CAA) के समर्थकों और विरोधियों के आमने-सामने आने से तनाव के हालात बन गए हैं. शहर के आधारताल में गणतंत्र दिवस पर युवकों के एक समूह ने तिरंगा यात्रा निकाली. यह यात्रा एक ऐसे स्थान से गुजरी जहां पर संशोधित नागरिकता कानून के विरोध में धरना चल रहा है. इस दौरान दोनों समूहों के बीच टकराव की स्थित बन गई. पुलिस ने हालात को नियंत्रित करने की कोशिश की.
  • वाराणसी : पीएम मोदी के संसदीय कार्यालय में एक व्यक्ति ने जहर खाया
    पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय कार्यालय में शुक्रवार को लोहता थाने के बखरिया निवासी 40 वर्षीय अनुराग सिंह नाम के व्यक्ति ने जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया. आनन-फानन में अनुराग को बीएचयू के सर सुंदरलाल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है.
  • सावरकर के खिलाफ बोले मैग्सेसे पुरस्कार विजेता संदीप पांडे, मामला दर्ज
    संदीप पांडेय ने कहा कि देश की गंगा-जमुनी संस्कृति के विपरीत समाज को हिंदू और मुसलमानों में बांटने वाले लोग वही हैं, जिन्होंने ब्रिटिश राज के दौरान भी यही काम किया था और इसके बदले ब्रिटिश हुकूमत से वजीफा पाते थे. ये 'फूट डालो और राज करो' की अंग्रेजों की नीति पर चलने वाले लोग हैं. उन्होंने दावा किया कि नकाबपोश गुंडे, जिसे कुछ दक्षिणपंथी संगठनों ने किराए पर लिया था.
  • मेंगलुरु एयरपोर्ट पर बम लगाने वाले संदिग्ध ने किया सरेंडर, पूछताछ में कहा- इंजीनियरिंग, MBA के बाद सुरक्षा गार्ड की नौकरी नहीं मिलने पर था नाराज
    पुलिस सूत्रों ने बताया कि राव को पूछताछ के लिए बेंगलुरु के हलसूर गेट पुलिस थाने ले जाया गया. वह इंजीनियरिंग में स्नातक और एमबीए डिग्रीधारक है. मंगलुरू शहर के पुलिस आयुक्त पी एस हर्षा ने ट्वीट किया कि जांच दल संदिग्ध से पूछताछ करेगा और फिर आगे की कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी.
  • राहुल गांधी की दस पुश्तें खत्म हो जाएं तब भी सावरकर नहीं बन सकते : स्मृति ईरानी
    वाराणसी में संशोधित नागरिकता कानून (CAA) के समर्थन में जनसभा हुई. इसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Aditynath) से लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या भी शामिल हुए. इस सभा में स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि ''राहुल गांधी से कहना चाहती हूं कि तुम्हारी दस पुश्तें खत्म हो जाएं तब भी सावरकर नहीं बन सकते. पाकिस्तान क्या इतना प्यारा है कि देश की पुलिस पर पत्थर मारो.'' योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ''कांग्रेस के लोगों को बोलना चाहिए कि सिमी, पीएफआई और अन्य के समर्थन में आना उनका चरित्र है.''
  • बनारस की सड़कों पर बीएचयू के वाइस चांसलर के खिलाफ पोस्टर और होर्डिंग लगे
    वाराणसी में बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी (BHU) के कुलपति राकेश भटनागर के खिलाफ छात्रों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है. वीसी पर हिंदी विरोधी होने का आरोप लगाने वाले छात्र अब इस लड़ाई को कैंपस के बाहर ले गए हैं और बाहर भी नए अंदाज में यानी पहली बार किसी वाइस चांसलर के खिलाफ शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके में होर्डिंग लगाए गए हैं. होर्डिंगों पर वीसी को हिंदी विरोधी बताया गया है.
  • सैन्य संस्थान से हथियार चुराने का आरोपी शख्स पुलिस को चकमा देकर अस्पताल से हुआ फरार
    अधिकारियों ने बताया कि दो पुलिस उप-निरीक्षकों (ASI) सहित पांच पुलिसकर्मियों को लापरवाही के लिए निलंबित कर दिया गया है. अधिकारियों ने बताया कि हाथ की चोट के लिए ‘सेना के भगोड़े’ हरप्रीत सिंह (25) का 31 दिसंबर से होशियारपुर सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा था.
  • Video: तेज रफ्तार कार ने कुछ सेकेंड में मचाई तबाही, 2 साइकिल, 1 गाड़ी और 1 बाइक को मारी टक्कर
    बंसी लाल ने बताया कि होंडा सिटी कार में उस वक्त 3 से 4 लोग मौजूद थे. इस घटना के वीडियो को एएनआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से गाड़ी एक दम से तेज स्पीड में आती है और पहले 2 साइकिल वालों से टकराने के बाद एक गाड़ी और बाइक से टकराती है. इसके तुरंत बाद ही गाड़ी चालक मौके से फरार हो जाता है.
  • BHU में पेट्रोल साथ में रखकर धरने पर बैठ गया छात्र, यूनिवर्सिटी प्रशासन को दी धमकी
    काशी हिन्दू विश्वविद्यालय (BHU) का पॉलिटिकल साइंस का एक छात्र धरने पर बैठ गया है. यह छात्र पॉलिटिकल साइंस डिपार्टमेंट के गेट पर धरने पर बैठा है. छात्र का नाम सुमित सिंह है. वह पीएचडी में एडमिशन नहीं होने के कारण धरना दे रहा है. वाराणसी के बीएचयू में विवाद थमने का नाम नहीं लेते. एक मसला सुलझता है तो कोई नया मामला सामने आ जाता है. शनिवार को विश्वविद्यालय के राजनीति शास्त्र का एक छात्र पीएचडी के लिए दाखिला न होने के कारण यूनिवर्सिटी प्रशासन से नाराज हो गया. वह राजनीति शास्त्र विभाग के सामने धरने पर बैठ गया है.
  • पुलिस ने सपना चौधरी से सड़क दुर्घटना की जांच में शामिल होने को कहा, जानें पूरा मामला
    पुलिस ने हरियाणा की सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) से क्रिसमस के दिन हुई एक वाहन दुर्घटना की जांच में शामिल होने को कहा है. पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में सपना चौधरी का वाहन भी शामिल था.
  • शिअद नेता की गोली मारकर हत्या, पार्टी ने लगाया कांग्रेस पर आरोप
    पुलिस ने कहा कि गुरदीप के शरीर में पांच गोलियां दागने के बाद हमलावर भागने में कामयाब रहे. गुरदीप की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने यह भी कहा कि उन्होंने हत्या के संबंध में पांच लोगों पर मामला दर्ज किया है जिसमें पिता-पुत्र निर्मल सिंह और हरमनजीत सिंह शामिल हैं.
«123456»

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com