NDTV Khabar

पुडुचेरी के मंत्रियों, विधायकों ने उपराज्यपाल किरण बेदी के स्वतंत्रता दिवस समारोह से बनाई दूरी

पुडुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी की तरफ से स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित जलपान समारोह का सत्तारूढ़ कांग्रेस सहित कई पार्टी नेताओं ने बहिष्कार कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पुडुचेरी के मंत्रियों, विधायकों ने उपराज्यपाल किरण बेदी के स्वतंत्रता दिवस समारोह से बनाई दूरी
पुडुचेरी: पुडुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी की तरफ से स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित जलपान समारोह का सत्तारूढ़ कांग्रेस, उसकी सहयोगी द्रमुक और विपक्षी अन्नाद्रमुक सहित सभी नेताओं ने बहिष्कार कर दिया. मुख्यमंत्री वी. नारायणसामी, भाजपा के नामित विधायक और स्थानीय इकाई के पार्टी अध्यक्ष वी. सामीनाथन ही समारोह में शामिल हुए. उपराज्यपाल के कामकाज के तरीके को लेकर बेदी और विधायकों के बीच मतभेद के सिलसिले में भगवा दल को छोड़कर अन्य राजनीतिक दलों ने उनके कार्यक्रम का बहिष्कार किया. बेदी का हाल में विधानसभा में तीन सदस्यों के नामित किए जाने और उनके शपथ ग्रहण को लेकर पुडुचेरी की सरकार से टकराव हुआ था.

पढ़ें: पुडुचेरी : पोस्टरों में किरण बेदी को 'हिटलर' दिखाया गया, जानें फिर क्या हुआ

71वें स्वतंतत्रता दिवस पर राज निवास में आयोजित कार्यक्रम में नारायणसामी के अलावा पुडुचेरी में फ्रांस की महावाणिज्य दूत कैथरीन सुआर्ड, विभिन्न विभागों के अधिकारी, पुलिस महानिदेशक एस के गौतम और मुख्य सचिव मनोज परीडा आदि शामिल थे. मुख्यमंत्री के आने पर बेदी ने उनका स्वागत किया जो थोड़ा समय रूकने के बाद वहां से चले गए.

VIDEO : बेदी का नारायणसामी को करारा जवाब


टिप्पणियां
सामीनाथन ने बताया कि भाजपा के दो अन्य नामित सदस्य समारोह में शामिल नहीं हो पाए क्योंकि वे नगर से बाहर थे. पिछले वर्ष मई में पुडुचेरी की उपराज्यपाल बनीं बेदी का नारायणसामी सरकार से विभिन्न मुद्दों पर गतिरोध है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement