पुणे : 'छोटे कपड़े पहनकर पुरुषों के साथ घूमने पर' कथित रूप से कार से खींचकर लड़की को पीटा

पुणे : 'छोटे कपड़े पहनकर पुरुषों के साथ घूमने पर' कथित रूप से कार से खींचकर लड़की को पीटा

युवती (कैमरे की ओर उसका चेहरा नहीं) ने बताया कि हमला करने वालों ने उसे धमकी भी दी

पुणे:

पुणे में एडर्वटाइजिंग एक्जिक्यूटिव के रूप में काम करने वाली एक युवती का सामना जब उन लोगों से हुआ, जिन्होंने उसके बाल पकड़ कर उसे कार से घसीटते हुए बाहर निकाला था, तो उन लोगों ने कहा, 'हमारे परिवार की कोई भी लड़की छोटे कपड़े पहनकर सुबह के पांच बजे लोगों के साथ नहीं घूमेगी।'

इस युवती पर हमला करने वाले पांच में से तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 22-वर्षीय इस लड़की का कहना है कि एक सप्ताह तक पुलिस इस मामले में एफआईआर दर्ज करने से इनकार करती रही। जब उसने एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी से संपर्क किया तब कहीं जाकर मामला दर्ज किया गया।

बाल पकड़कर कार से बाहर घसीटा
1 मई को युवती अपने दो पुरुष दोस्तों के साथ घर लौट रही थी। जब उनकी कार एक ट्रैफिक सिगनल पर रुकी तो उनसे आगे खड़ी एक कार में सवार पांच लोग युवती को परेशान करने लगे और उसे गालियां देने लगे। उन्होंने अचानक से आकर कार को घेर लिया। युवती ने कहा कि पलक झपकते ही उन लोगों ने खुली खिड़की में से हाथ डालकर उसके बाल पकड़ लिए और उसे घसीटकर बाहर निकाल लिया। इसके बाद उन लोगों ने उसके अपार्टमेंट के सामने ही सड़क पर उसकी पिटाई भी की।

घर के पास आकर पिटाई की
युवती ने सोमवार को एनडीटीवी को बताया, मैं अपने दोस्तों के साथ थी और कुछ लोग मुझे छेड़ने लगे, जब मेरे दोस्तों ने उन्हें ऐसा करने से मना किया तो वो लोग पीछा करते हुए मेरे घर के पास तक आ गए। इसके बाद उनलोगों ने मुझे गालियां दीं और मेरी पिटाई भी की। उसके दोस्तों के चेहरे पर चोट के निशान हैं।

पिटाई के बाद फिर से आ धमके पांचों बदमाश
यही नहीं इतना सबकुछ होने के बाद वो पांचों लोग पांच मिनट के अंदर ही फिर से आ गए और युवती को धमकी दी। युवती उस वक्त मोबाइल फोन से अपने परिवार के सदस्यों और पड़ोसियों से मदद मांग रही थी। युवती ने कहा, उन लोगों ने मुझसे कहा कि हम तुम्हारा घर जानते हैं, हम तुम्हें बाद में भी ढूंढ सकते हैं। जिससे हमारी शिकायत करनी हो कर लो, हमारे बड़े-बड़े संपर्क हैं, हमारा कुछ नहीं होगा। घटनास्थल के पास कोई सिक्योरिटी कैमरा नहीं है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com