मनचलों ने बीच सड़क पर छात्रा की चाकू गोदकर की हत्या

बलिया में दिन दहाड़े बीच सड़क पर स्कूल जा रही बारहवीं क्लास की छात्रा की मनचलों ने हत्या कर दी.

मनचलों ने बीच सड़क पर छात्रा की चाकू गोदकर की हत्या

घटना के बाद मृत छात्रा के घर में मातम पसरा हुआ है...

वाराणसी:

उत्तर प्रदेश के बलिया में अब स्कूली छात्रा भी महफूज नहीं है. दिन दहाड़े बीच सड़क पर स्कूल जा रही बारहवीं क्लास की छात्रा को मनचलों ने पहले तो छेड़खानी की. लड़की द्वारा विरोध किए जाने पर उसे बाइक से धक्का मार कर सड़क पर गिराया फिर चाकू गोदकर हत्या कर फरार हो गए. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है.  

पढ़ें: देहरादून में युवक की बेरहमी से हत्या, दीवार पर लिखा- 'इसने मेरी बहन का रेप किया'
 
दरअसल बारहवीं क्लास की छात्रा रागनी दुबे मंगलवार की सुबह अपने घर से स्कूल के लिए निकली थी. रास्ते में ही कई दिनों से छेड़खानी कर रहे रागनी के गांव के दबंगों  के लड़कों ने उसका रास्ता रोका. बाइक से धक्का देकर स्कूल जा रही रागनी को गिरा दिया. फिर चाकू से हमलाकर हत्या कर फरार हो गए. मृत रागनी की  बहन गुड़िया की मानें तो कई दिनों से ये आरोपी छेड़खानी कर रहे थे जिसके वजह से वह स्कूल नहीं जा रही थी.   

VIDEO : दिल्ली में ट्रिपल मर्डर : चाकू से गोदकर मां, बेटा और बेटी की हत्या


मामला बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के बजहा गांव की रहने वाली बारहवीं की छात्रा रागिनी का है. आरोप के मुताबिक, कई दिनों से अपने ही गांव के दबंग प्रधान के बेटों द्वारा छेड़खानी का शिकार थी. पहले तो उसने नजर अंदाज किया लेकिन जब मामला हद से आगे बढ़ने लगा तो उसने घर में पूरी बात बताई. परिजनों ने उसे स्कूल नहीं भेजने का निर्णय लिया.  वह पिछले एक हफ्ते से स्कूल नहीं जा रही थी. इस बीच घर वालों ने आरोपी लड़के के पिता से मिलकर सारी बात बताई तो उन्होंने आश्वासन दिया कि वह इस पर ध्यान देंगे. आश्वासन के बाद छात्रा स्कूल के लिये निकली थी पर ज़िंदा नहीं लौटी. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com