NDTV Khabar

शोभा डे के ट्वीट से सुर्खियों में आए इंस्पेक्टर दौलतराम जोगावत की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

126 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
शोभा डे के ट्वीट से सुर्खियों में आए इंस्पेक्टर दौलतराम जोगावत की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

फिलहाल खतरे से बाहर हैं इंस्‍पेक्‍टर दौलतराम जोगावत (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. जोगावत पर दवाइयों का असर हो रहा है और वह खतरे से बाहर हैं
  2. सैफी अस्पताल में जोगावत का मोटापा कम करने के लिए ऑपरेशन हुआ था
  3. शोभा ने महाराष्ट्र पुलिस पर तंज कसने के लिए ट्वीट किया था
नीमच: मशहूर लेखिका शोभा डे द्वारा पिछले माह सोशल मीडिया पर की गई टिप्पणी से सुखिर्यों में आये मध्यप्रदेश पुलिस के नीमच में पदस्थ इंस्पेक्टर दौलतराम जोगावत की तबियत अचानक बिगड़ जाने के कारण एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गर्ग नर्सिग होम के डॉ. विपुल गर्ग ने बताया, ‘‘दौलतराम जोगावत को बीते पांच दिनों से बुखार आ रहा है और उसे पेशाब में भी जलन हो रही है. उसे दस्त भी लग रहे हैं. बीते 36 घंटे से उन्होंने कुछ खाया भी नहीं है, जिसके कारण उसे मंगलवार रात गर्ग नर्सिग होम में भर्ती कराया गया है और ड्रिप लगाने के साथ-साथ उसके खून की कुछ जांच भी हुई है.’’ उन्होंने कहा कि जोगावत की बीमारियों के बारे में मुंबई के सैफी अस्पताल के मेडिकल विशेषज्ञों से संपर्क किया जा रहा है.

सैफी अस्पताल में जोगावत का मोटापा कम करने के लिए दो मार्च को शोभा डे के ट्वीट के बाद सुखिर्यों में आने के कारण मुफ्त में ऑपरेशन किया था. डॉ. गर्ग ने बताया, ‘‘इंस्पेक्टर जोगावत पर हमारी दवाइयों का असर हो रहा है. वह खतरे से बाहर हैं.’’ 58 वर्षीय जोगावत का मोटापे का ऑपरेशन करने से पहले 180 किलोग्राम वजन था, जो ऑपरेशन करने के बाद पांच किलोग्राम घट गया था.

गौरतलब है कि इस माह दो मार्च को मुंबई स्थित सैफी अस्पताल में देश के जाने माने डॉक्टर मुफज्जल लकड़ावाला ने उनके मोटापे की सर्जरी की थी और उसके बाद वे नीमच आ गये थे. गत 21 फरवरी को शोभा ने महाराष्ट्र पुलिस पर तंज कसने के लिए भारी डीलडौल वाले पुलिस के जवान का फोटो सोशल मीडिया पर ट्वीट किया था. पुलिसकर्मी महाराष्ट्र का ना होकर मध्यप्रदेश का दौलतरात जोगावत का निकला, जो नीमच में पदस्थ है. उसके मोटापे का कारण खानपान ना होकर बीमारी निकली, जिस पर पूरे देश के मीडिया की सुखिर्यां बन गयी.

(इनपुट भाषा से...)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement