NDTV Khabar

योगी आदित्यनाथ की आपत्तिजनक तस्वीर फेसबुक पर डालने के आरोप में छात्र नेता रज़्ज़ाक गिरफ्तार

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
योगी आदित्यनाथ की आपत्तिजनक तस्वीर फेसबुक पर डालने के आरोप में छात्र नेता रज़्ज़ाक गिरफ्तार

योगी आदित्यनाथ की आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट करने के आरोप में छात्र नेता अब्दुल रज़्ज़ाक को गिरफ्तार किया गया है...

खास बातें

  1. गाज़ीपुर के पीजी कॉलेज के छात्र नेता ने योगी की एक फोटो फेसबुक पर डाली थी
  2. हिन्दू युवा वाहिनी कार्यकर्ताओं ने रज़्ज़ाक की गिरफ्तारी की मांग की
  3. सोमवार को लंका की प्रोफेसर कॉलोनी से अब्दुल रज़्ज़ाक को गिरफ्तार किया गया
गाज़ीपुर (उत्तर प्रदेश): उत्तर प्रदेश की गाज़ीपुर पुलिस ने सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट किए जाने के मामले में हंगामे के बाद लंका इलाके स्थित प्रोफेसर कॉलोनी में छापेमारी कर छात्र नेता अब्दुल रज़्ज़ाक को गिरफ्तार किया है.

बताया जाता है कि पोस्ट ग्रेजुएट कॉलेज के छात्र नेता ने योगी की एक आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर पोस्ट की थी, जिसे लेकर हिन्दू युवा वाहिनी व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने रविवार देर रात कोतवाली में एकजुट होकर आरोपी रज़्ज़ाक की गिरफ्तारी की मांग की, और वहीं डटे रहे.

मामला मुख्यमंत्री से जुड़ा होने के कारण एसपी (सिटी) केशव प्रसाद गोस्वामी खुद कोतवाली पहुंचे. उन्होंने हिन्दूवादी कार्यकर्ताओं को आरोपी की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया, लेकिन कार्यकर्ता इससे संतुष्ट नहीं हुए. बजरंग दल के संयोजक उपेंद्र कुमार सिंह ने छात्र नेता अब्दुल रज़्ज़ाक के खिलाफ तहरीर देकर उसकी गिरफ्तारी की मांग की.

टिप्पणियां
हालात की गंभीरता को भांपते हुए पुलिस ने सोमवार को लंका स्थित प्रोफेसर कॉलोनी में छापा मारा और अब्दुल रज़्ज़ाक को गिरफ्तार कर लिया. उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 499 व आईटी एक्ट 66 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

(इनपुट एजेंसियों से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement