ओडिशा में ट्रेनर एयरक्राफ्ट क्रैश में ट्रेनी महिला पायलट सहित 2 की मौत

ओडिशा के ढेंकनाल जिले में सोमवार को एक दुर्भाग्यपूर्ण हादसा हुआ है. यहां पर एक ट्रेनर एयरक्राफ्ट क्रैश हो गया, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई. हादसे में महिला ट्रेनी पायलट और एयरक्राफ्ट के इंस्ट्रक्टर की मौत हो गई.

ओडिशा में ट्रेनर एयरक्राफ्ट क्रैश में ट्रेनी महिला पायलट सहित 2 की मौत

खास बातें

  • मधुमक्खियों के हमले में एक व्यक्ति की मौत
  • एयरक्राफ्ट क्रैश में ट्रेनी महिला पायलट की मौत
  • ओडिशा में ट्रेनर एयरक्राफ्ट क्रैश
बरिपाड़ा:

ओडिशा के ढेंकनाल जिले में सोमवार को एक दुर्भाग्यपूर्ण हादसा हुआ है. यहां पर एक ट्रेनर एयरक्राफ्ट क्रैश हो गया, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई. हादसे में महिला ट्रेनी पायलट और एयरक्राफ्ट के इंस्ट्रक्टर की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार, यह ट्रेनिंग बिरासल एयरस्ट्रिप के GATI (Government Aviation training Institute) पर हो रही थी. 

यह टू-सीटर एयरक्राफ्ट Cessna मॉडल का था. यह हादसा सुबह  6.30 से 6.45 के बीच हुआ बताया जा रहा है. इस एयरक्राफ्ट ने एयरस्ट्रिप से उड़ान भरी थी. लेकिन माना जा रहा है कि उड़ान भरने के बाद ही इसमें कुछ तकनीकी गड़बड़ी हो गई थी क्योंकि टेक-ऑफ के थोड़ी देर बाद ही यह हादसा हुआ. 

वहीं मयूरभंज जिले में मधुमक्खियों के हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. एक अधिकारी ने बताया कि घटना मंगलवार रात कापटीपाड़ा थानानंतर्गत चेमछोटा जंगल में हुई जब तीनों शहद इकट्ठा करने गए थे. उन्होंने कहा कि मृतक की पहचान चेमछोटा गांव की निवासी सोनिया भोकता के रूप में हुई है. घायलों को उदाला में सरकार द्वारा संचालित अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने कहा कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए पीआरएम मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेज दिया गया है. इस संबंध में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है.

VIDEO: प्रवासियों की सुध लेने की तैयारी के लिए बनाया मेगा प्लान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)