वाराणसी में गुमशुदा सांड की तलाश के लिए 50 हजार रुपये का इनाम घोषित

वाराणसी में गुमशुदा सांड की तलाश के लिए 50 हजार रुपये का इनाम घोषित

वाराणसी:

यूपी के थाने में एक बार फिर जानवर की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई है, लेकिन इस बार ये मामला रामपुर का नहीं, बल्कि बाबा विश्वनाथ की नगरी वाराणसी के सारनाथ का है।

यहां शिव की सवारी माने जाने वाले नंदी यानी सांड जिसका नाम बादशाह है, लापता हो गया है। इसकी तलाश में सांड के मालिक के साथ-साथ अब वाराणसी पुलिस भी जुट गई है। सांड के मालिक ने 'बादशाह' को खोजकर लाने वाले को 50,000 रुपये का इनाम देने का वादा किया है।

 

इस सांड की तलाश के लिए जगह-जगह पोस्टर चिपकाए जा रहे हैं, जिसमें 'बादशाह' की फोटो के साथ उसका हुलिया लिखा हुआ है और बादशाह को ढूंढने वाले को 50,000 रुपये इनाम देने का ऐलान भी किया गया है। ऐसा इसलिए है, क्योंकि बाबा भोले की नगरी के जिस शख्स का ये सांड है वो इसके बिना जीने की कल्पना भी नहीं कर सकता।
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सांड के मालिक हैं मनोज पांडेय। 'बादशाह' नाम वाला उनका सांड पिछले 8 दिनों से लापता है। मनोज ने सारनाथ थाने में सांड के गायब होने की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई है। कैंट थाने के क्षेत्राधिकारी राजकुमार यादव कहते हैं कि सांड की गुमशुदगी के बारे में सारनाथ थाने में रिपोर्ट लिखी गई है। तलाश जारी है। बादशाह की उम्र 3 साल है। वह मनोज के यहां ही पैदा हुआ था। 'बादशाह' भले ही एक जानवर हो, लेकिन वह मनोज के परिवार के एक सदस्य जैसा है।