युवती ने पिता व भाई पर लगाया शारीरिक शोषण का आरोप, घर जाने से किया इंकार

युवती ने पिता व भाई पर लगाया शारीरिक शोषण का आरोप, घर जाने से किया इंकार

प्रतीकात्मक फोटो

गाजियाबाद:

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के कविनगर थानाक्षेत्र की एक कॉलोनी में बने आश्रम में रह रही युवती ने अपने भाई व पिता पर शारीरिक शोषण का आरोप लागते हुए परिजनों के साथ घर जाने से इंकार कर दिया है। वहीं परिजनों का कहना है कि युवती ऐसा आश्रम वालों के दबाव में कह रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक थानाक्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाले व्यक्ति ने एसपी सिटी से शिकायत की थी कि उसकी बेटी को एक आश्रम में बंधक बनाकर रखा गया है। एसपी सिटी ने मामले की जांच कविनगर पुलिस को करने के लिए कहा।

शिकायत मिलने पर युवती को आश्रम से छुड़ाने गई पुलिस को युवती ने बताया कि वह तीन माह से आश्रम में रह रही है। किसी ने उसे बंधक नहीं बनाकर रखा है। युवती ने कहा कि पापा और भाई उसका शारीरिक शोषण करते थे। इससे परेशान होकर वह मां और छोटे भाई के साथ आश्रम में रहने गई थी। मां और भाई वहां से बाद में चले आए, वह वहीं पर रह रही थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एसएचओ कविनगर अशोक सिसौदिया ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। युवती के परिजनों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही कार्रवाई की जाएगी। युवती ने घर जाने से इंकार किया है वह आश्रम में रहना चाहती है।

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)