Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

बेरहम बहू : सास को ईंट से मारा, दिल दहला देने वाली फुटेज हुई वायरल

ईमेल करें
टिप्पणियां
बेरहम बहू : सास को ईंट से मारा, दिल दहला देने वाली फुटेज हुई वायरल
बिजनौर: उत्तर प्रदेश में बिजनौर के एक घर में लगे सीसीटीवी कैमरे से मिली फुटेज दिल दहला देने वाली है, क्योंकि इसमें 70-वर्षीय वृद्धा अपनी जान बचाने के लिए अपने बिस्तर में सिमटने की कोशिश कर रही है, लेकिन उस पर हमला करने वाली उसी की पुत्रवधू ने कोई रहम नहीं किया... इस सीसीटीवी फुटेज में पुत्रवधू अपनी सास को चांटे मारती दिखाई दे रही है, लात मारती दिख रही है, गला दबा रही है, और यहां तक कि ईंट से भी पीट रही है...

----- ----- ----- ----- ----- ----- ----- -----
देखें वीडियो
----- ----- ----- ----- ----- ----- ----- -----


यह दिल दहला देने वाली फुटेज पिछले सप्ताह 5 जनवरी को रिकॉर्ड हुई थी, जब घर में दोनों महिलाओं के अलावा कोई भी नहीं था। फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि संगीता बहुत बेरहमी से वृद्धा को मार रही है, एक कपड़े से उनका दम घोंटने की कोशिश कर रही है, उन्हें घसीट रही है, और बार-बार चांटे मार रही है। इस बीच, वह सिर्फ एक बार उस समय रुकी, जब वह ईंट लेने गई, और फिर नए सिरे से पलंग पर चढ़कर वृद्धा पर ईंट से हमला शुरू कर दिया। पूरे फुटेज में वृद्धा अपनी जान बचाने के लिए सिर्फ अपनी रजाई में सिमटने की कोशिश करती दिखाई दे रही है।

हत्या के प्रयास में पुत्रवधू गिरफ्तार
संगीता जैन नामक इस पुत्रवधू को मंगलवार सुबह ही गिरफ्तार किया गया है, और उस पर अपनी सास राजरानी जैन की हत्या के प्रयास का आरोप लगाया गया है। दरअसल, संगीता के पति ने ही घर में यह सीसीटीवी कैमरा लगवाया था, और इसका यह फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो जाने के बाद संगीता की गिरफ्तारी की गई।

बाद में पट्टियों से लिपटे सिर के साथ घर में घायल होकर बैठीं राजरानी ने बताया, "वह रसोई से बाहर आई और मुझे चांटे मारने शुरू कर दिए... उसने मुझे ईंट से भी मारा... मैं नहीं जानती, उसने ऐसा क्यों किया..."

राजरानी के पुत्र संदीप की शादी संगीता से सात साल पहले हुई थी, और हाल ही में संगीता ने संदीप के खिलाफ दहेज प्रताड़ना और वैवाहिक बलात्कार का केस दर्ज किया था। अब कोर्ट में तलाक का मामला जारी है।

वह हमेशा से ऐसी ही थी : पति
संदीप जैन ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान बताया, "वह (संगीता) हमेशा से ऐसी ही थी... वह हम सब पर हमले किया करती थी - मेरे माता-पिता पर भी, और मुझ पर भी..." वैसे, संदीप इस बात का कोई जवाब नहीं दे पाया कि उसने पुलिस के पास जाने के लिए इतने लंबे वक्त तक इंतज़ार क्यों किया। उसने बताया, "मैंने एक साल तक इंतज़ार किया, और फिर घर में सीसीटीवी कैमरा लगवाने के बारे में सोचा, ताकि उसकी पोल खुले..."

संदीप ने दावा किया है कि वह संगीता की शिकायत लेकर पहले भी पुलिस के पास गया था, लेकिन उस वक्त पुलिस ने कहा था कि वे किसी महिला के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर सकते।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी दलजीत चौधरी का कहना है, "यह बेहद दुःख की बात है कि उसने इस तरह का बर्ताव किया... हमारे पास फुटेज है... हम ज़रूर कार्रवाई करेंगे... केस दर्ज कर लिया है, और गिरफ्तारी की गई है..."


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement