करनाल में महिला के साथ गैंगरेप, तीन गिरफ्तार

करनाल में महिला के साथ गैंगरेप, तीन गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

चंडीगढ़:

हरियाणा में करनाल जिले के एक होटल में तीन युवकों ने शादीशुदा एक महिला के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया है।

गौरतलब है कि राज्य में 21 वर्षीय कॉलेज की एक छात्रा के साथ दूसरी बार उन्हीं अपराधियों ने सामूहिक बलात्कार किया, जिन्होंने उसके साथ तीन साल पहले बलात्कार किया था, जिसके कुछ दिन बाद यह घटना हुई है।

पुलिस ने बताया कि सोनीपत की रहने वाली महिला के साथ बुधवार को करनाल में बलात्कार हुआ। उन्होंने बताया कि वह पिछले कुछ दिनों से एक आरोपी के साथ फोन पर संपर्क में थी।

करनाल के डीसीपी जितेंद्र गहलावत ने बताया, 'आरोपी ने कल महिला को करनाल बुलाया और एक बार जब वह आ गयी तो उसे एक होटल ले गया, जहां पर दो अन्य लोगों ने उसके साथ अपराध को अंजाम दिया।' उन्होंने बताया कि तीन आरोपियों में से एक असंध और एक करनाल का रहने वाला है, जिन्हें आज गिरफ्तार कर लिया गया। उनके खिलाफ बलात्कार और भादंसं की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

डीसीपी ने बताया कि पीड़िता के लिए एक ऑटोरिक्शा किराए पर करने के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए। उन्होंने बताया कि हालत खराब होने के बाद चालक महिला को एक अस्पताल ले गया।

पीड़िता के बयान दर्ज करने के बाद आरोपियों के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है। रोहतक में 21 वर्षीय कॉलेज की एक छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार के कुछ दिन के बाद यह घटना हुई है।

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com