NBA के द‍िग्‍गज ख‍िलाड़ी Kobe Bryant और बेटी की हेलीकॉप्‍टर दुर्घटना में मौत

एनबीए के बेहतरीन प्‍लेयर, 41 वर्षीय ब्रायंट अपने न‍िजी हेलीकॉप्‍टर से यात्रा पर थे तभी क‍िसी खराबी के चलते यह अचानक नीचे आ गया और आग की लपटों में तब्‍दील हो गया.

NBA के द‍िग्‍गज ख‍िलाड़ी Kobe Bryant और बेटी की हेलीकॉप्‍टर दुर्घटना में मौत

Kobe Bryant की ग‍िनती बॉस्‍केटबॉल के महान प्‍लेयर्स में की जाती थी

खास बातें

  • हादसे में नौ लोगों को जान गंवानी पड़ी
  • न‍िजी हेलीकॉप्‍टर में यात्रा कर रहे थे ब्रायंट
  • बॉस्‍केटबॉल के महान प्‍लेयर्स में होती थी ग‍िनती

अमेर‍िका के द‍िग्‍गज बॉस्‍केटबॉल ख‍िलाड़ी कोबे ब्रायंट (Kobe Bryant)और उनकी बेटी ग‍ियाना की एक हेलीकॉप्‍टर दुर्घटना (Helicopter Crash) में मौत हो गई है. कैल‍िफोर्न‍िया के केलाबासस में हुए इस हादसे में ब्रायंट और उनकी बेटी सह‍ित कुल नौ लोगों को जान गंवानी पड़ी है. ब्रायंट की मौत से खेल जगत सदमे में है. बीबीसी की र‍िपोर्ट के अनुसार, एनबीए के बेहतरीन प्‍लेयर, 41 वर्षीय ब्रायंट अपने न‍िजी हेलीकॉप्‍टर से यात्रा पर थे तभी क‍िसी खराबी के चलते यह अचानक नीचे आ गया और आग की लपटों में तब्‍दील हो गया.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पांच बार के एनबीए चैंप‍ियन ब्रायंट की ग‍िनती बॉस्‍केटबॉल के महानतम प्‍लेयर्स में की जाती थी. उनकी मौत की खबर अमेर‍िकी बॉस्‍केटबॉल जगत के ल‍िए बड़ा धक्‍का है. एनबीए की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है क‍ि ब्रायंट और उनकी बेटी की हादसे में इस तरह हुई मौत से हर कोई सदमे में है. व‍िलक्षण प्रत‍िभा और जीत के प्रत‍ि जुनून ये क्‍या हास‍िल क‍िया जा सकता है, ब्रायंट ने यह सबको द‍िखाया.अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा, अभिनेता विन डीजल, ड्वेन जॉनसन (रॉक), गायक जस्टिन बीबर के अलावा, प्रियंका चोपड़ा, रणवीर सिंह सहित कई लोगों ने ब्रायंट के निधन पर शोक जताया है.