स्‍टार एथलीट हिमा दास ने पोलैंड में 200 मीटर रेस में जीता स्वर्ण पदक

स्‍टार एथलीट हिमा दास ने पोलैंड में 200 मीटर रेस में जीता स्वर्ण पदक

Hima Das ने 23.65 सेकेंड के समय के साथ सोने का पदक हासिल किया

खास बातें

  • 23.65 सेकेंड के समय के साथ जीता स्‍वर्ण
  • भारत की विस्‍माया ने जीता इवेंट का कांस्‍य पदक
  • असम के सीएम सोनोवाल ने दी हिमा को बधाई
नई दिल्‍ली:

जकार्ता एशियाई खेलों की चार गुणा 400 मीटर रिले स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतने वाली भारत की फर्राटा धावक हिमा दास (Hima Das)ने पोलैंड के पोन्जान एथलेटिक्स ग्रां प्री-2019 ( Poznan Athletics Grand Prix)के 200 मीटर रेस में स्वर्ण पदक अपने नाम किया है. हिमा (Hima Das)ने अपनी आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने 200 मीटर की इस रेस में 23.65 सेकेंड के समय के साथ सोने का पदक हासिल किया. उनके अलावा भारत की ही वीके विस्माया ने 23.75 सेकेंड का समय निकालकर कांस्य पदक हासिल किया.

हिमा दास पर बायोपिक बनाना चाहते हैं अक्षय कुमार

हिमा (Hima Das) की इस उपलब्धि पर असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने अपने राज्य की इस खिलाड़ी को बधाई दी है. सीएम सर्बानंद सोनोवाल ने ट्विटर पर लिखा, "पोन्जान एथलेटिक्स ग्रां प्री-2019 के 200 मीटर में स्वर्ण पदक पर असम की शानदार स्प्रिंट धाविका हिमा दास को बधाई. भविष्य के लिए आपको ढेरों शुभकामनाएं."

हिमा (Hima Das) ने सोनोवाल के इस बधाई संदेश पर उन्हें धन्यवाद दिया है. हिमा दास को देश की बेहतरीन एथलीट में शुमार किया जाता है. वर्ल्‍ड जूनियर एथलेटिक्‍स चैंपियनशिप में हिमा दास देश के लिए गोल्‍ड मेडल हासिल कर चुकी हैं.(इनपुट: एजेंसी)

वीडियो: एथलीट हिमा दास से खास बातचीत

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com