भारत से शेरवानी खरीदकर ले गए पूर्व बॉक्‍सर माइक टायसन, इस व्‍यंजन का उठाया लुत्‍फ

भारत से शेरवानी खरीदकर ले गए पूर्व बॉक्‍सर माइक टायसन, इस व्‍यंजन का उठाया लुत्‍फ

अपनी भारत यात्रा के दौरान माइक टायसन ताजमहल भी घूमने पहुंचे थे (फाइल फोटो)

खास बातें

  • मिक्‍स्‍ड मार्शल आर्ट लीग के लांच के लिए पहुंचे थे
  • चिकन बिरयानी को बेहद पसंद किया
  • मुंबई और आगरा में घूमे टायसन
मुंबई:

अमेरिका के पूर्व बॉक्‍सर माइक टायसन ने अपनी भारत यात्रा को यादगार माना है. इस यात्रा के दौरान वे भारत की पारंपरिक पोशाक शेरवानी अपने साथ ले गए. टायसन ने भारत में चिकन बिरयानी का भी लुत्फ उठाया. मुंबई में मिक्‍स्‍ड मार्शल आर्ट कुमाइट 1 लीग के लांचके लिए भारत पहुंचे टायसन की सुरक्षा का कार्यभार शेरा व टाइगर सुरक्षा सेवा को दिया गया था. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने बताया, "टायसन साधारण और साफदिल व्यक्ति हैं. मैं उनके प्रेरणादायक व्यक्तित्व और सकारात्मक दृष्टिकोण की प्रशंसा करता हूं."

विश्व प्रसिद्ध मुक्केबाज माइक टायसन देखना चाहते हैं भारतीय फिल्म ‘साला खड़ूस’

उन्होंने कहा, "वह भारत देश की संस्कृति, व्यंजन और आतिथ्य की प्रशंसा करते नजर आए. उन्हें यहां सबसे ज्यादा चिकन बिरयानी पसंद आई और वह पारंपरिक परिधान शेरवानी को अपने साथ ले गए." अपनी भारत यात्रा के दौरान टायसन ने मुंबई और आगरा का दौरा किया था.

वीडियो: बॉक्‍सर विजेंदर सिंह से विशेष बातचीत

शेरा ने बताया, "वह धारावी और ताजमहल घूमने गए लेकिन वह किसी भी लोकप्रिय पर्यटन गतिविधियों में शामिल नहीं हुए. चूंकि मैं उनके साथ था इसलिए बहुत से प्रशंसकों ने मुझसे इस उम्मीद से संपर्क किया कि सलमान खान और माइक टायसन लीग के लिए एक साथ रिग में शामिल होंगे." टायसन ने भी शेरा की सुरक्षा कंपनी की प्रशंसा की. (इनपुट: एजेंसी)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com