WWE: ब्रॉक लैसनर को चुनौती देना चाहते हैं Tyson Fury, बोले-30 सेकंड में व‍िरोधी का गुरूर तोड़ दूंगा

WWE: ब्रॉक लैसनर को चुनौती देना चाहते हैं Tyson Fury, बोले-30 सेकंड में व‍िरोधी का गुरूर तोड़ दूंगा

Tyson Fury ने कहा-ब्रॉक लैसनर को अपने ख‍िलाफ 30 सेकंड से ज्‍यादा नहीं ट‍िकने दूंगा

WWE में टायसन फ्यूरी (Tyson Fury) ने धमाकेदार एंट्री की है. उन्‍होंने हाल ही में अपने पहले मुकाबले में 'ज‍िप्‍सी क‍िंग' ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराया. सउदी अरब में क्राउन ज्वेल इवेंट में स्‍ट्रोमेन को कोई मौका नहीं द‍िया. पहले डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई मुकाबले में जीत के बाद आत्‍मव‍िश्‍वास से भरे टायसन फ्यूरी ने अगला मुकाबला ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) से लड़ने की इच्‍छा जताई है. उन्‍होंने कहा क‍ि लैसनर मेरे आगे 30 सेकंड भी नहीं ट‍िक सकेंगे. फ्यूरी ने हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान कहा, 'न‍िश्‍च‍ित रूप से मैं ब्रॉक से दो-दो हाथ करना चाहता हूं. मैंने उनकी कुछ फाइट देखीं है. वे फाइट में बेहद कुशल हैं लेक‍िन मैं उन्‍हें धूल चटा दूंगा. मुझे नहीं लगता क‍ि वे मेरे आगे 30 सेकंड से ज्‍यादा ट‍िक पाएंगे.'

WWE Survivor Series 2019 में हिस्सा लेगें, रेसलर ट्रिपल एच ने दिया यह जवाब...

फ्यूरी का ध्‍यान इस समय अगले मुकाबले पर है. फरवरी में उनका मुकाबला वाइल्डर के खिलाफ हो सकता है. फ्यूरी ने कहा क‍ि जब उनका बॉक्‍स‍िंग कांटेक्‍ट पूरा हो जाएगा तो वे MMA की ओर रुख करेंगे. दूसरी ओर ब्रॉक लैसनर की बात करें तो उन्‍होंने हाल ही में सर्वाइवर सीरीज में रे मिस्टीरियो को हराकर अपना टाइटल बरकरार रखा है. 24 नवंबर यानी रव‍िवार को हुआ लैसनर का यह मुकाबला काफी दिलचस्प माना जा रहा था क्‍योंक‍ि मिस्टीर‍ियो बेटे डोमिनिक (Dominik) का बदला लेने रिंग में उतरे थे लेक‍िन के आगे म‍िस्‍टीर‍ियो ट‍िक नहीं सके.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है क‍ि कुछ महीने पहले ब्रॉक लेसनर (Brock Lesnar) ने रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) के बेटे की खूब पिटाई की थी. जिसके बाद से ही रे मिस्टीरियो अपने बेटे का बदला लेने की फिराक में थे. सर्वाइवर सीरीज में दोनों का मुकाबला डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई चैम्पियनशिप के लिए हुआ. जिसमें रे मिस्टीरियो और उनके बेटे डोमिनिक ने ब्रॉक की कुर्सी और डंडों से पिटाई की. लैसनर का अगला मुकाबला किसके साथ होगा यह अभी तय नहीं हुआ है.