Golf: गोल्‍फर ब्रूक्स कोएपका का शॉट दर्शक दीर्घा में बैठी महिला की आंख पर लगा, रोशनी गई..

Golf: गोल्‍फर ब्रूक्स कोएपका का शॉट दर्शक दीर्घा में बैठी महिला की आंख पर लगा, रोशनी गई..

ब्रुक्‍स कोएपका ने कहा है, कोरिनी रेमांडे और उनके परिवार के प्रति उन्‍हें पूरी सहानुभूति है

खास बातें

  • कोएपका ने राइडर कप के दौरान हुई इस घटना पर दुख जताया
  • महिला और उसके परिवार को लेकर सहानुभूति जताई
  • आयोजकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगी कोरिनी रेमांडे
पेरिस:

तीन बार के मेजर विजेता गोल्फर ब्रूक्स कोएपका ने कहा कि राइडर कप में उनके शाट से एक प्रशंसक के आंख की रोशनी चले जाने से वह बेहद दुखी हैं. कोएपका ने ट्विटर पर बयान जारी करके कहा है कि उन्होंने कोरिनी रेमांडे और उनके परिवार से संपर्क किया था और उन्हें उनके प्रति सहानुभूति है. टूर्नामेंट के पहले दिन शुक्रवार को पेरिस के निकट स्थित ले गोल्फ नेशनल में छठे होल में कोएपका का ड्राइव दर्शकों के बीच चला गया था. वह रेमांडे की आंख पर लगा. इस 49 वर्षीय फ्रांसीसी महिला के आंख की रोशनी चली गयी. रेमांड ने कहा है कि वह आयोजकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रही है.  

घटना पर दुख जताते हुए गोल्‍फर कोएपका ने कहा, ‘मैंने गोल्फ कोर्स पर भी उससे (रेमांडे) बात की थी और अब पता चल रहा है कि उसकी स्थिति जैसे मैंने शुरू में सोचा था उससे बदतर है. मैंने उनके परिवार से बात करके अपनी सहानुभूति व्यक्त की है.’उन्होंने कहा, ‘मैं इस घटना से बेहद दुखी हूं और मैंने उनकी स्थिति से अवगत कराते रहने के लिये कहा है.’

रेमांडे ने मंगलवार को फ्रांसीसी शहर लियोन में कानूनी कार्रवाई शुरू की. उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है कि ‘सुरक्षा नियमों की कमी’ के कारण आयोजक जिम्मेदार हैं. सोमवार को उनका लियोन अस्पताल में उपचार किया गया था. रेमांडे ने कहा, ‘‘उन्होंने मुझसे कहा था कि मेरी दायीं आंख की रोशनी चली गयी है और आज इसकी पुष्टि कर दी गई है.’ (इनपुट: एजेंसी)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com