NDTV Khabar

बिहार में अलग-अलग हादसे में आठ बच्चों की डूबने से मौत

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार में अलग-अलग हादसे में आठ बच्चों की डूबने से मौत

फाइल फोटो

खास बातें

  1. किशनगंज जिले के कोचाधामन प्रखंड के रहमतपाड़ा गांव में चार बच्चियों की मौत
  2. एक ही परिवार की थी चारों बच्चियां, तालाब में फूल तोड़ने गई थी
  3. चारों बच्ची अधिक पानी में चली गई और संतुलन खो दिया
पटना : बिहार के किशनगंज, बेगूसराय और खगड़िया जिले में अलग-अलग हादसे में आज आठ बच्चों की डूबने से मौत हो गई. किशनगंज जिले के कोचाधामन प्रखंड के रहमतपाड़ा गांव में शनिवार को एक तालाब में डूबने से चार बच्चियों की मौत हो गई.

अनुमंडल अधिकारी मो. शफीक ने बताया कि मृतकों में आलता कमलपुर पंचायत के रहमतपाड़ा गांव निवासी नुरुल हुदा की 7 वर्षीय पुत्री सादिया नूर, अलीमुद्दीन की 8 वर्षीय पुत्री रौशन नाज, मो. याकूब की 9 वर्षीय पुत्री सुमैया और मो. तौकीर की 8 वर्षीय पुत्री जन्नती शामिल हैं.

उन्होंने बताया कि एक ही परिवार की चारों बच्चियां अपने घर से पूरबी मस्जिदगढ़ के समीप स्थित एक तालाब में हेला फूल (कमल फूल की प्रजाति) तोड़ने गई थी. इसी दौरान चारों बच्ची अधिक पानी में चली गई और संतुलन खो दिया.

टिप्पणियां
शफीक ने कहा कि जब घर के लोगों ने चारों बच्ची को घर में नहीं देखा गया तो घर वालों ने खोजबीन शुरू की तो उनमें से एक के शव को उक्त तालाब के पानी में तैरता हुआ पाया. उन्होंने कहा कि सभी बच्ची के परिवारों को चार-चार लाख रुपये मुआवजा के तौर पर शीघ्र ही वितरित किए जाएंगे.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement