ट्रेन में दंपति से दुर्व्यवहार के मामले में जेडीयू विधायक सरफराज आलम गिरफ्तार

ट्रेन में दंपति से दुर्व्यवहार के मामले में जेडीयू विधायक सरफराज आलम गिरफ्तार

सरफराज आलम (फाइल फोटो)

पटना:

राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन में गत रविवार को एक दंपति के साथ दुर्व्यवहार के आरोप में पुलिस ने बिहार में सत्ताधारी पार्टी जेडीयू के विधायक सरफराज आलम को रविवार को गिरफ्तार कर लिया।

राजकीय रेल पुलिस अधीक्षक प्रकाश नाथ मिश्र ने बताया कि विधायक सरफराज आलम को रविवार को फिर पूछताछ के लिए बुलाया गया था और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया गया है और उनसे विस्तृत पूछताछ की जा रही है।

बिहार के अररिया जिला के जोकीहाट विधानसभा क्षेत्र से तीसरी बार विधायक निर्वाचित सरफराज को शनिवार को पुलिस ने चार घंटे पूछताछ के बाद मेडिकल कारणों से घर जाने की अनुमति प्रदान कर दी थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गत 17 जनवरी को डिब्रूगढ़-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन में सफर करने के दौरान एक दंपति के साथ दुर्व्यवहार के आरोपी आरजेडी सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मोहम्मद तस्लीमुद्दीन के पुत्र सरफराज ने पुलिस पूछताछ के दौरान यह स्वीकारा कि उन्होंने उक्त ट्रेन से यात्रा की थी। लेकिन विधायक ने दावा किया कि उन्होंने दंपति के साथ दुर्व्यवहार नहीं किया था। सरफराज पहले उक्त ट्रेन से सफर करने की बात से इनकार कर रहे थे।

इस मामले को लेकर जेडीयू ने उन्हें शनिवार को ही पार्टी से निलंबित कर दिया था। नीतीश ने कहा था कि पुलिस को कानून तोड़ने वालों के खिलाफ कार्रवाई की पूरी आजादी है।