CM नीतीश कुमार पर लालू यादव का निशाना- कोरोना भले ना भागऽल लेकिन...

बिहार में लगातार बढ़ते कोरोनावायरस के मामलों के बीच लालू प्रसाद यादव ने नीतीश पर निशाना साधते हुए उन्हें डरपोक मुख्यमंत्री बताया है. लालू प्रसाद ने अपने ट्वीट में कहा कि लोग आगामी विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार से पूरा हिसाब-किताब बराबर कर लेंगे.

CM नीतीश कुमार पर लालू यादव का निशाना- कोरोना भले ना भागऽल लेकिन...

लालू यादव ने एक ट्वीट के जरिए साधा नीतीश कुमार पर निशाना. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • लालू प्रसाद यादव का नीतीश कुमार पर हमला
  • ट्वीट करके बताया डरपोक मुख्यमंत्री
  • विधानसभा चुनावों की तैयारियों की गहमागहमी शुरू
पटना:

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार पर पहेलियां बुझाते हुए हमला बोला है. बिहार में लगातार बढ़ते कोरोनावायरस के मामलों के बीच लालू प्रसाद यादव ने एक ट्वीट में नीतीश पर निशाना साधते हुए उन्हें डरपोक मुख्यमंत्री बताया है. लालू प्रसाद ने अपने ट्वीट में यह भी कहा कि लोग आगामी विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार से पूरा हिसाब-किताब बराबर कर लेंगे.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'बूझो तो जानें... किस प्रदेश का डरपोक मुख्यमंत्री विगत 83 दिन से घर से बाहर नहीं निकला है? कोरोना भले ना भागऽल लेकिन ई मुकमंत्री जनता के बीच मंझधार में छोड़ के भाग गऽइल. ई रणछोर के हिसाब-किताब आवे वाला चुनाव में सब लोग मिल-ज़ुल के लऽ.' ( किस प्रदेश का डरपोक मुख्यमंत्री पिछले 83 दिनों से बाहर नहीं निकला है? कोरोना भले ही ना भागा हो, लेकिन ये मुख्यमंत्री जनता को बीच मंझधार में छोड़कर भाग चुके हैं. इन रणछोड़ से जनता मिलजुलकर आने वाले चुनाव में पूरा हिसाब-किताब ले.)

बता दें कि बिहार में कोरोनावायरस संक्रमण से सोमवार तक 31 लोग की मौत हुई है, वहीं अभी तक कुल 5,176 लोग संक्रमित हुए हैं. यहां सबसे बड़ा संकट दूसरे राज्यों में नौकरी करने वाले मजदूरों के सामने आया है. लॉकडाउन के बाद से यहां लाखों की संख्या में मजदूर अपने घर लौटे हैं. मजदूरों को वापस लाने को लेकर हुई खींचातानी और लापरवाही के चलते नीतीश कुमार की किरकरी भी हुई है. उनकी सरकार की तरफ से श्रमिक स्पेशल ट्रेनों में आ रहे मजदूरों की टिकटों का पैसा भरने से इनकार कर दिया गया था.


इसी बीच बिहार विधानसभा चुनावों की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं. यहां अक्टूबर-नवंबर महीनों के दौरान चुनाव होने हैं. इसके लिए सभी पार्टियों ने कोरोनावायरस के डर और लॉकडाउन के बीच ही चुनावी तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को 'बिहार जनसंवाद' नाम से एक वर्चुअल रैली  को संबोधित किया. वहीं पिछले 70-75 दिनों से एक भी प्रेस कॉन्फ्रेंस न करने वाले सीएम नीतीश कुमार अब वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं. उधर विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी कुमार भी पोस्टर लगाकर और थाली बजाकर जमकर विरोध दर्ज कर रहे हैं.

वीडियो: बिहार- नीतीश कुमार के नाम पर अमित शाह की मुहर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com