NDTV Khabar

लालू पर कोर्ट के फैसले के बाद सुशील मोदी का ट्वीट, 'आज चारा, अगला 'लारा'?'

सुशील मोदी ने ट्विटर पर लिखा, 'जो बोया वो पाया. बोया पेड़ बबूल का तो आम कहां से होई. यह तो होना ही था.'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लालू पर कोर्ट के फैसले के बाद सुशील मोदी का ट्वीट, 'आज चारा, अगला 'लारा'?'

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी (फाइल फोटो)

पटना: चारा घोटाले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को रांची की एक विशेष सीबीआई अदालत द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने एक के बाद एक ट्वीट कर लालू पर जमकर निशाना साधा. लालू पर व्यंग्य करते हुए सुशील मोदी ने कहा कि बोया पेड़ बबूल का तो आम कहां से होई. सुशील मोदी ने ट्विटर पर लिखा, 'जो बोया वो पाया. बोया पेड़ बबूल का तो आम कहां से होई. यह तो होना ही था.' इसके बाद सुशील मोदी ने एक अन्य ट्वीट में लालू और उनके परिवार पर निशाना साधा. उन्होंने ट्वीट किया, 'जेल जाने की प्रक्रिया शुरू हुई. आज पिता, अब अगला कौन? लालू जानते हैं? उनका पूरा परिवार भ्रष्टाचार में लिप्त रहा. चाहे चारा घोटाला हो या फिर बेनामी संपत्ति. आज 'चारा' अगला 'लारा'?' उल्लेखनीय है कि सुशील मोदी पिछले काफी दिनों से बेनामी संपत्ति को लेकर लालू के परिवार पर न केवल निशाना साध रहे हैं, बल्कि उन्होंने कई खुलासे भी किए हैं. इसी खुलासे के तहत लारा (एलएलपी) नामक कंपनी सामने आई है, जिसके निदेशक और शेयरधारक लालू के परिवार के सदस्य हैं.

यह भी पढ़ें : चारा घोटाले में दोषी करार दिए गए लालू ने कहा, 'ना जोर चलेगा लाठी का, लालू लाल है माटी का'

सुशील मोदी ने लालू के साथ-साथ शिवानंद तिवारी पर भी हमला बोला. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि चारा घोटाले में जिन्होंने लालू प्रसाद के खिलाफ केस किया था, उनमें मेरे अलावा शिवानंद तिवारी और ललन सिंह शामिल थे. जिसने पहले चारा घोटाला को उजागर करने का काम किया अब वही लालू प्रसाद का सबसे बड़े हितैषी साबित हो रहे हैं. गौरतलब है कि शिवानंद तिवारी इन दिनों लालू प्रसाद के दाहिने हाथ बने हुए हैं.

क्या है चारा घोटाला जिसने बिहार में लालू के एकछत्र राज पर हमेशा के लिए लगा दिया ग्रहण,15 खास बातें

टिप्पणियां
बता दें कि सीबीआई की विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के इस मामले में लालू सहित 16 लोगों को दोषी करार दिया. वहीं पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्र सहित छह लोगों को अदालत ने निर्दोष करार देते हुए रिहा कर दिया.

VIDEO : लालू को दोषी ठहराए जाने के बाद रघुवंश ने दिया यह बयान
इस मामले में दोषी ठहराये गए सभी 16 लोगों को हिरासत में लेकर बिरसा मुंडा जेल भेज दिया गया. इन सबको 3 जनवरी को सजा सुनाई जाएगी. (इनपुट एजेंसी से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement