बिहार चुनाव : नीतीश, लालू, रविशंकर, राबड़ी समेत कई दिग्‍गजों ने डाले वोट

बिहार चुनाव : नीतीश, लालू, रविशंकर, राबड़ी समेत कई दिग्‍गजों ने डाले वोट

पटना:

बिहार विधानसभा चुनाव के तहत तीसरे चरण के मतदान के दौरान बुधवार को दिग्गज नेताओं ने भी अपने घरों से निकलकर अपने मताधिकार का न केवल प्रयोग किया, बल्कि लोगों से भी बड़े पैमाने पर मतदान करने की अपील भी की। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जहां पटना के बख्तियारपुर में मतदान किया, वहीं राज्यपाल रामनाथ कोविंद ने पत्नी सविता कोविंद के साथ राजभवन परिसर स्थित राजकीय कन्या मध्य विद्यालय में बने मतदान केंद्र पर वोट डाला।
 


पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने अपने परिवार के साथ राजेन्द्र नगर में रोड संख्या पांच स्थित मतदान केंद्र संख्या 46 पर अपने मताधिकार का प्रयोग किया।
 

केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भी अपनी पत्नी और मां के साथ पटना के महिला कॉलेज में बने मतदान केन्द्र पर मतदान किया।
 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी पटना के बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र के प्रोजेक्ट बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में बूथ संख्या-204 पर अपना वोट डाला।
 

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी,समेत कई दिग्ग्जों ने आपने-अपने मताधिकार का प्रयोग किया।
 

राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद अपनी पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के साथ वोट डालने पटना के वेटनरी कॉलेज परिसर पहुंचे, जहां दोनों ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया। उनकी बेटी और पिछले लोकसभा चुनाव में पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र से प्रत्याशी रहीं मीसा भारती और इस चुनाव में महुआ विधानसभा क्षेत्र से राजद के प्रत्याशी तथा लालू के बेटे तेजप्रताप यादव भी मतदान केन्द्र साथ पहुंचे और अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया। लालू के दूसरे बेटे और राघोपुर से चुनाव लड़ रहे तेजस्वी यादव ने भी मतदान किया।

बिहार चुनाव के तीसरे चरण के मतदान में छह जिलों सारण, वैशाली, नालंदा, पटना, भोजपुर और बक्सर जिले के 50 विधानसभा क्षेत्र के मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com